Logo
Sonipat Murder Case: सोनीपत में दोस्तों ने एक व्यक्ति की पीटकर हत्या कर दी। जिसका शव आज सुबह गांव की बेंच पर पड़ा मिला। पुलिस जांच में जुटी है।

Sonipat Murder Case: सोनीपत से एक व्यक्ति की पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी मृतक के गांव के ही रहने वाले हैं। इस घटना के बारे में जब मृतक के परिवार वालों को पता लगा तो वह युवक को तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस घटना के बारे में परिजन ने पुलिस को बता दिया है।

घर पर आए थे दोनों युवक

मामला सोनीपत के गोहाना क्षेत्र के गांव आहुलाना का है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय संदीप के रुप में हुई है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो मृतक के भाई कुलदीप ने बताया कि 24 अगस्त की शनिवार की शाम को दो युवक घर पर आए थे। उसके भाई संदीप को अपने साथ ले गए।

कुलदीप का कहना है कि दोनों युवक संदीप के दोस्त हैं और दोनों आहुलाना के ही रहने वाले हैं। संदीप जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन ने उसे तलाशना शुरु कर दिया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दोस्तों से भी संपर्क करने की भी कोशिश की जिसका उन्हें जवाब नहीं मिला।

बेंच पर पड़ा मिला मृतक

आज यानी 25 अगस्त रविवार के दिन सुबह संदीप गांव रविदास चौपाल के सामने बेसुध हालत में बेंच पर पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर लाठी डंडे से पीटने के निशान भी पाए गए हैं। इस बारे में पता लगते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद परिजन संदीप को आनन-फानन में गोहाना के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद संदीप को मृत घोषित कर दिया।

Also Read: महम में जश्न पड़ा फीका, दो युवकों ने मिलकर की फायरिंग, महिला को लगी गोली, हालत गंभीर

पुलिस जांच में जुटी

इस मामले में बरोदा थाना के प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि मृतक के भाई कुलदीप का कहना है कि उसके भाई संदीप की हत्या की गई है। इस हत्या में  गांव के ही दो युवक शामिल हैं। फिलहाल परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487