Logo
हरियाणा के सोनीपत में गली से गुजर रही किशोरी को एक युवक ने कमरे में खींचकर दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी को काबू कर जेल भेज दिया।

सोनीपत: सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में गली से गुजर रही किशोरी को एक युवक ने कमरे में खींचकर दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले को लेकर परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित सत्यवान को काबू कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

घरों में सफाई का काम करती है पीड़िता

एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घरों में साफ-सफाई का काम करती है। वह काम करने के लिए गई हुई थी। काफी देर तक वापिस नहीं लौटी। अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू की। तब जाकर उसकी बेटी उन्हें मिली। बेटी ने बताया कि काम करके वापिस घर पर लौट रही थी। उसी दौरान सेक्टर-15 में रहने वाले सत्यवान नाम के युवक ने उसे जबरदस्ती गली से गुजरते समय कमरे में खींच लिया। उसे डराकर उसके साथ गलत काम किया। किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस मामले में कर रही जांच

दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता ने पुलिस को अवगत करवाया। सेक्टर-27 शहर थाना सोनीपत पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। लड़की की मेडिकल जांच करवाने के बाद अदालत में बयान दर्ज करवाएं गए। वहीं जांच अधिकारी एएसआई देवेंद्र की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

5379487