Logo
हरियाणा के सोनीपत में रंजिशन हमलावरों ने एक युवक की डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया।

गोहाना/सोनीपत: गांव रभड़ा में कहासुनी की रंजिश में युवक की डंडों से पीट-पीटकर और लोहे की राड व सरिया से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। वह शराब ठेके पर सेल्समैन को खाना देकर घर लौट रहा था। घर के निकट पहुंचने पर उस पर 10-11 युवकों ने हमला कर दिया। उसे गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायल को रोहतक के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना गोहाना में पांच नामजद और पांच-सात अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

शराब ठेके पर खाना देकर घर लौट रहा था मृतक

गांव रभड़ा निवासी शांति ने पुलिस को बताया कि गांव का नसीब पिता की मौत के बाद उनके साथ रहता था। वीरवार सुबह लगभग 11 बजे नसीब शराब ठेका पर सेल्समैन का खाना देकर वापस घर आ रहा था। वह उस समय अपने मकान के सामने रोड पर खड़ी थी। उसके घर से कुछ ही दूरी पर गांव रभड़ा के सन्नी उर्फ माया, हितेश उर्फ नान्हा, कृष्ण, साहिल उर्फ बाज, गांव माहरा के बिल्लू और पांच-सात अन्य युवकों ने नसीब को रोक कर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। लोहे की रॉड व सरिये से भी उस पर हमला किया गया। वह दौड़ कर मौके पर गई और बीच बचाव की कोशिश की। आरोपितों ने उसकी न मानकर नसीब को बुरी तरह से पीटा और लहूलुहान कर दिया।

नसीब को मरा हुआ समझकर फरार हुए आरोपी

शांति ने बताया कि हमलावर नसीब को मरा हुआ समझकर हथियारों के साथ भाग गए। वह नसीब को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज लेकर गई। वहां से उसको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उसके स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए और नसीब को रोहतक के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। शांति देवी की शिकायत पर पांच नामजद और पांच-सात अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। शांति के अनुसार कुछ दिन पहले नसीब की हितेश उर्फ नान्हा के साथ कहासुनी हो गई थी। उसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। सदर थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा।

5379487