Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में एक युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए कुछ युवकों ने जमकर मारपीट की। वहीं एक महिला ने चोरी का आरोप लगाते हुए वीडियो भी बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: सेक्टर 27 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 में एक युवक को चोरी का आरोप लगाकर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। घायल युवक ने अपने घर में दम तोड़ दिया। वहीं, एक महिला ने युवक पर चोरी का आरोप लगाया था और मारपीट की वीडियो भी बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घूमने के लिए गया था युवक

नागरिक अस्पताल के बाहर हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों ने बताया कि मोहित उर्फ आशु निवासी कबीरपुर सेक्टर 12 में घूमने के लिए गया था, जहां सेक्टर में रहने वाले कुछ युवकों ने उसके ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी डंडों से बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। घायल अवस्था में युवक का एक महिला वीडियो बना रही थी, जिसमें उसे जबरदस्ती चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा था। आरोपियों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने लापरवाही करते हुए युवक को अस्पताल में भर्ती करवाने की बजाय उसे शहर के गंदे नाले के पास छोड़ दिया। जहां से परिजन उसे अस्पताल लेकर गए और बाद में घर लेकर आए।

नागरिक अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा

मृतक के परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में युवकों द्वारा डंडों से मारपीट कर घायल करने व महिला द्वारा चोरी का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगाया। साथ ही युवकों व महिला पर हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर के बाहर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। वहीं, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया, जहां मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

5379487