Logo
Sonipat Accident: नेशनल हाईवे-44 पर भिगान चौक के पास एक अज्ञात वाहन ने तीन लोगों को कुचला है। इस हादसे में तीनों की मौत हो चुकी है।

Sonipat Accident: नेशनल हाईवे-44 पर भिगान चौक के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां आज मंगलवार सुबह एक अज्ञात वाहन के तीन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

तीन लोगों को कुचला

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव भिगान चौक के पास आज मंगलवार सुबह तीन व्यक्ति खड़े थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया, जिसमें तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इसके अलावा मृतकों की पहचान कर परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि मृतकों के परिवार को हादसे की सूचना दी जा सके।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, आज मंगलवार सुबह भिगान चौक के पास सड़क हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पाते ही मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची, तो तीन लोगों को वाहन द्वारा कुचले जाने की जानकारी मिली। जिसमें उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इसके साथ ही आशंका जताई गई है कि तीनों बाहर के रहने वाले हैं, यहां दिहाड़ी मजदूरी करते थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

5379487