Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की बेरहमी के साथ पीट पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक का शव खेवड़ा रोड पर ढाबे के पास फेंक दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Sonipat: क्षेत्र के गांव खेवड़ा में एक युवक की बेरहमी के साथ पीट पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक का शव खेवड़ा रोड पर ढाबे के पास फेंक दिया। शव पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस हत्याकांड के आरोपियों की तलाश कर रही है।

ढाबे के पास पड़ा मिला शव

जानकारी अनुसार गांव खेवड़ा निवासी सूरजभान का शव ढाबे के पास पड़ा हुआ मिला। सूरजभान की गांव के ही रहने वाले लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को फेंक कर फरार हो गए। लोगों ने जब शव पड़ा देखा तो मृतक के परिजनों व पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मृतक के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने गांव के ही रहने वाले कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

हत्याकांड की गहनता से जांच कर रही पुलिस

ढाबे पास शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर गांव के ही रहने वाले लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। हत्याकांड में बहालगढ़ थाना पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस संदिग्ध स्थानों पर हत्यारों को काबू करने के लिए दबिश दे रही है।

5379487