Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से गोदकर हत्या कर दी।

Sonipat Murder: हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी बहन को छोड़कर वापस जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसकी तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, गांव राठधना  निवासी प्रदीप (29) निजी कंपनी में काम करता था। रविवार सुबह वह अपनी बहन को बहालगढ़  रोड पर छोड़कर वापिस राठधना  जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में हमलावरों ने उसे पर तेज धार से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बदमाश मौके से फरार हो गए। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की जानकारी सेक्टर 27 थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और वारदात स्थल से सैंपल लिए।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि बदमाशों ने युवक की हत्या क्यों की है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। फिलहाल,  मामले की जांच जारी है। जल्द ही प्रदीप के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं परिजनों का कहना है कि प्रदीप से किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी और न ही किसी से रंजिश थी।

 

5379487