Logo
हरियाणा के गोहाना में ट्राला के पिछले हिस्से में पिकअप उलझ गई, जिसे ट्राले ने काफी दूर तक घसीटा। हादसे में पिकअप सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

गोहाना/सोनीपत: रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव चिड़ाना के निकट चालक ने ट्राला को स्टार्ट किया और उसे अचानक रोड पर ले गया। इसी दौरान ट्राला में पिकअप उलझ गई और ट्राला पिकअप को घसीटकर दूर तक ले गया। हादसे में पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के 12 सदस्य घायल हो गए। मृतक के भाई की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हरिद्वार से वापस लौट रहे थे घायल

गांव बनियानी के सतपाल ने बताया कि रविवार को वह, उसका भाई कुलदीप व आनंद, भाभी कवि, दीपिका, चचेरा भाई सोनू, बहन सुमन, भतीजी परी, पड़ोस की संतोष व शुभम, भांजा हर्ष, कुलदीप का साला अंकुश, साली वंशिका गांव से हरिद्वार गए थे। हरिद्वार में गंगा में स्नान किया और सोमवार शाम को वे सभी पिकअप में वापस गांव के लिए चल पड़े। पिकअप को वह चला रहा था और आगे उसके साथ उसका भाई कुलदीप, भाभी कवि बैठी थी, बाकी सभी पीछे बैठे थे।

ट्राले का पिछला हिस्सा उलझा

सतपाल ने बताया कि मंगलवार सुबह वे रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव चिड़ाना के पास पहुंचे। वहां पर ट्राला चालक अचानक ट्राला को किनारे से रोड पर ले आया। ट्राला का पिछला हिस्सा उसकी पिकअप में फंस गया। ट्राला दूर तक पिकअप को घसीटता हुआ ले गया। चालक ने काफी दूर जाकर ट्राला रोका और भाग गया। उसका भाई कुलदीप पिकअप और ट्राला के बीच फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार के अन्य सभी सदस्यों को भी चोटें आई। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। कुलदीप के शव को नागरिक अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में सतपाल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487