Logo
हरियाणा के सोनीपत में केजीपी पर गाड़ी में पंचर होने के बाद नीचे उतरे युवक को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र में मनौली के पास केजीपी पर गाड़ी में पंचर होने के बाद नीचे उतरे युवक को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक अपने दोस्त के साथ करनाल जा रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

करनाल जा रहा था मृतक

गांव सिसेमा सिधौली निवासी अक्षय ने बताया कि वह नोएडा में चालक की नौकरी करता है। वह अपने दोस्त प्रमोद कुमार निवासी शाहजहांपुर के साथ गाड़ी में सवार होकर करनाल जा रहा था। रात करीब एक बजे के बाद वह मनौली के पास केजीपी पर पहुंचे। उसी दौरान उनकी गाड़ी में पंचर हो गया। गाड़ी को साइड में लगाकर चेक करने लगे। प्रमोद गाड़ी से उतरा तो तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ज्यादा चोटे आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया।

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। नागरिक अस्पताल में परिजनों के आने के बाद उनके बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी एसआई दीपक ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द वाहन चालक का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487