Logo
Sonipat Road Accident: सोनीपत में वाहर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sonipat Road Accident: सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर 20 अक्टूबर रविवार की रात को गांव बड़ी में काली माता मंदिर के सामने तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने बुलेट को टक्कर मार दी, इस हादसे में बुलेट बाइक सवार दो साथियों की मौत हो गई। दोनों दोस्त फ्लिपकार्ट (ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी) में काम करते थे। सूचना के बाद पहुंची  पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव लौटते समय हुआ हादसा

पानीपत के गांव महावटी निवासी दीपक ने बड़ी थाना पुलिस को बताया कि उनके भाई प्रवीन (28) व गांव के ही दीपक सोनीपत में फ्लिपकार्ट में काम करते थे। उनके भाई प्रवीन बुलेट बाइक लेकर ड्यूटी पर गए थे। रविवार आधी रात को प्रवीन व उनके साथी दीपक बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत से गांव महावटी आ रहे थे। जब वह बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने पहुंचे तो उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी,हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। 

Also Read: हरियाणा के बहादुरगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, केएमपी एक्स्प्रेस-वे पर टूरिस्ट बस और टैंकर की टक्कर, एक महिला की मौत, छह घायल

पुलिस जांच में जुटी 

हादसे में दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए और दोनों की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। नागरिक अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है। महावटी के दीपक की शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन के ड्राइवर  के खिलाप केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487