Logo
हरियाणा के यमुनानगर में आप नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने झूठे केस में उन्हें जेल डाला। पांच महीने जेल में यातनाएं देकर तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन उसे तोड़ नहीं पाई। अब हरियाणा विस चुनाव में आप किंगमेकर साबित होगी और बिना आप के समर्थन के कोई सरकार नहीं बना सकेगा।

यमुनानगर: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जगाधरी विधानसभा में कहा कि बीजेपी ने झूठे केस में जेल में डाला। मुझे पांच महीने जेल में रखा। जेल में मुझे तोड़ने की बहुत कोशिश की, तरह-तरह की यातनाएं दी। इनका मकसद किसी भी तरह झुकाना था। जेल में जो सुविधाएं सामान्य आरोपियों को मिलती हैं, मुझे वो भी नहीं दी गई। कई दिनों तक इन्होंने मेरी दवाई भी बंद रखी, पता नहीं मेरे साथ क्या करना चाहते थे? लेकिन इनको ये नहीं पता कि वह हरियाणा के हैं। ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते।

भाजपा को हरियाणा वाले भेजेंगे बाहर

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने उनके साथ जो भी किया, इसका बदला हरियाणा का बच्चा-बच्चा लेगा। भाजपा ने उन्हें जेल भेजा, अब हरियाणा वाले इनको हरियाणा से बाहर भेजेंगे। इस समय पूरा हरियाणा बदलाव चाह रहा है। लोग इनको गांव में नहीं घुसने दे रहे। इस बार आपके सामने ईमानदार पार्टी आई है। जब वह जेल में थे तो भाजपा ने विधायक खरीदने की बहुत कोशिश की। कहने लगे कि दिल्ली की सरकार तोड़ देंगे और पंजाब की सरकार गिरा देंगे। लेकिन हमारा एक विधायक नहीं तोड़ पाए। आम आदमी पार्टी इतनी कट्टर ईमानदार पार्टी है।

केजरीवाल देगा जनता को अग्निपरीक्षा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जेल से बाहर आकर सीएम की कुर्सी पर बैठ सकता था। लेकिन 14 साल के वनवास के बाद जब भगवान राम लौटे थे तो सीता मां को अग्नि परीक्षा देनी पड़ी थी। इसलिए अरविंद केजरीवाल भी अपनी अग्नि परीक्षा देगा। जो लोग आरोप लगाते हैं कि केजरीवाल बेईमान और भ्रष्ट है। उन्होंने दिल्ली की जनता से कहा कि वह इस्तीफा दे रहे हैं। यदि आपको लगता है कि केजरीवाल चोर है तो वोट मत देना। यदि जनता को लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है, तभी वोट देना।

जनता करेगी अपने नेता का फैसला

केजरीवाल ने कहा कि आज आपके सामने विकल्प है। एक तरफ आदर्शपाल हैं जो 24 घंटे आपके बीच रहते हैं और सुख-दुख में काम आते हैं। वहीं दूसरी तरफ, शिक्षा मंत्री रहे कंवरपाल हैं जिन्होंने हरियाणा के स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया। आज पूरे हरियाणा में शिक्षा माफिया चल रहा है। प्राइवेट स्कूल मनमानी फीस बढ़ा रहे हैं और गुंडागर्दी कर रहे हैं। क्योंकि इनकी सरकार उनके साथ मिली हुई है। आप ने दिल्ली में सरकारी स्कूल शानदार कर दिए, प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी बंद कर दी, हरियाणा में भी करके दिखाएंगे।

5379487