Logo
हरियाणा के यमुनानगर में फाइनेंसर पर कुछ युवकों ने चाकू व पिस्टल से जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। फाइनेंसर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: शहर की छोटी लाइन स्थित कमला नगर में दुकान पर बैठे फाइनेंसर पर कुछ युवकों ने चाकू व पिस्टल नुमा हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। लड़ाई झगडे़ में फाइनेंसर के सोने के आभूषण गायब हो गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दो आरोपियों को नामजद करते हुए कुछ अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

फाइनेंसर का काम करता है घायल

जानकारी अनुसार गुरू अर्जुन नगर जगाधरी निवासी मोहित वशिष्ठ ने बताया कि वह फाइनेंस का काम करता है। 31 अगस्त को वह अपने दोस्त मुबारक के साथ दुकान पर बैठा था। इस दौरान उसकी दुकान पर उमित गुप्ता उर्फ लाला कार में अपने दोस्त शुभम गुप्ता व अन्य के साथ आया। आरोपियों ने उस पर आते ही पिस्टलनुमा हथियार व चाकू से हमला कर घायल कर दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। लड़ाई झगड़े के दौरान आरोपियों ने उसके सोने के आभूषण भी लूट लिए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

दुकान में घुसकर मां-बेटे के साथ मारपीट

कैंप बाजार में बीती रात दर्जन भर आरोपियों ने एक दुकान में घुसकर मां-बेटे को पीट पीटकर घायल कर दिया। आरोपियों के हाथों में तलवार व डंडे थे। उन्होंने दुकान में भी तोड़फोड़ की। शोर सुनकर जब अन्य लोग मौके पर आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आठ आरोपियों को नामजद करते हुए चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487