Logo
हरियाणा के यमुनानगर में मां सरस्वती पेट्रोल पंप पर रात को सेल्समेन ने बाइक में पेट्रोल डालने से मना किया तो आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से हमला कर लिया। हमले में घायल दोनों सेल्समेन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

यमुनानगर: शहर के बाड़ी माजरा स्थित मां सरस्वती पेट्रोल पंप पर रात को सेल्समेन ने बाइक में पेट्रोल डालने से मना किया तो आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से हमला कर लिया। हमले में दो सेल्समेन घायल हो गए। दोनों घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

पेट्रोल डलवाने आए थे बदमाश

गांव मेहर माजरा निवासी योगिंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बाड़ी माजरा स्थित मां सरस्वती पेट्रोल पंप पर सेल्समेन का काम करता है। सोमवार रात को वह उत्तर प्रदेश के गांव रामपुर बड़कलां निवासी अभिषेक के साथ ड्यूटी पर था। रात को दो बजे एक बाइक पर सवार होकर दो युवक पेट्रोल डलवाने के लिए आए। उसने रात को पेट्रोल न डालने की बात कहकर उन्हें मना कर दिया। इसके बाद आरोपी उन्हें देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके बाद वह अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वापस पेट्रोल पंप पर आए।

चाकू से किया सेल्समेन पर वार

योगिंद्र ने बताया कि आरोपियों ने आते ही कैबिन का शीशा तोड़ने का प्रयास किया। जब उसने बाहर आकर आरोपियों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने चाकू निकाल कर उन दोनों पर हमला कर दिया, जिससे वह दोनों घायल हो गए। मारपीट की आवाज सुनकर अन्य लोगों को आता देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पेट्रोल पंप मालिक व पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487