Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में प्लाईवुड फैक्टरी मालिक को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई। साथ ही बात न मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: जगाधरी के हुड्डा सेक्टर 17 निवासी प्लाईवुड व मेटल व्यापारी सुनील अग्रवाल के मोबाइल पर मैसेज भेज कर बदमाशों ने रंगदारी मांगी। इसके साथ ही मोबाइल पर मैसेज भेजकर बात न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। इससे पहले बदमाशों ने उसके व्हाट्सएप नंबर पर कॉल की थी, मगर सुनील अग्रवाल ने वह कॉल नहीं उठाई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

विदेशी नंबर से आई कॉल

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हुडा सेक्टर 17 निवासी सुनील अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी प्लाईवुड व मेटल की फैक्टरी है। आठ अक्टूबर को वह अपने घर पर मौजूद था। इस दौरान उसके व्हाट्सएप नंबर पर विदेशी नंबर से कॉल आई, मगर उसने वह कॉल नहीं उठाई। इसके कुछ देर बाद दूसरे नंबर से उसके मोबाइल पर मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि फोन उठा कर बात कर ले वरना इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। उनके पास उसके तथा उसके पूरे परिवार की जानकारी है।

व्हाट्सएप पर मांगी रंगदारी

पीड़ित सुनील ने बताया कि बदमाशों ने व्हाट्सएप पर उससे लाखों रुपए की रंगदारी मांगी है। मैसेज पढ़ने के बाद वह पूरी तरह से डर गया और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके। पुलिस व्हाट्सएप नंबर की भी जांच करवा रही है, ताकि आरोपी का कोई सुराग लग सके।

5379487