Logo
हरियाणा के यमुनानगर में चार युवकों ने गुरुद्वारे में कार सेवा करने वाले बाबा को कमरे में बंद कर मारपीट की। आरोपियों ने बाबा को बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: साढौरा के गुरूद्वारा पीर बुधु साहब में कार सेवा के लिए रखे गए बाबा सुखदेव सिंह के साथ चार युवकों ने मारपीट की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने बाबा को गुरूद्वारा की धर्मशाला के एक कमरे में बंद कर उस पर किरपान व डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट में गुरूद्वारा साहब का स्टोर कीपर सरदार कुलदीप सिंह भी घायल हो गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

गुरुद्वारा में कार सेवा करता है पीड़ित बाबा

साढौरा के स्वानिया मोहल्ला निवासी सरदार कुलदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरूद्वारा पीर बुधु साहब में स्टोर कीपर के पद पर तैनात है। उन्होंने करीब दो माह पहले गुरूद्वारा साहब में कार सेवा के लिए पंजाब के जिला पटियाला के गांव माजरा खुर्द निवासी बाबा सुखदेव सिंह को रखा था। सुखदेव सिंह अपने साथ चबलकलां तरनतारण पजांब निवासी जोबनप्रीत सिंह, जंडवाला सोत्तर फतेहाबाद निवासी लाडी तथा मुस्तकम मुकंदपुर उतराखंड निवासी मनप्रीत सिंह व अमरजीत सिंह को कार सेवा के लिए साथ लेकर आया था। वह सभी गुरुद्वारा साहब की कार सेवा करते थे और शाम को कार सेवा के बाद गुरुद्वारा साहब की धर्मशाला में आकर रहते थे।

कमरे में बंद कर युवकों ने की मारपीट

सरदार कुलदीप सिंह ने बताया कि वह बाबा सुखदेव सिंह के साथ कार सेवा की ग्राही को लेकर बात कर रहे थे। तभी वहां चार लड़के आ गए। इसके बाद चारों आरोपी उनके साथ ग्राही को लेकर बहस करने लगे। इसके बाद आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी युवक बाबा सुखदेव सिंह को धर्मशाला के कमरे में लेकर गए। जहां आरोपियों ने उस पर किरपान व डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। वह किसी तरह आरोपियों से बचकर भागे और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487