Logo
हरियाणा के यमुनानगर में नशा तस्करों ने पुलिस पार्टी पर कार चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने पीछा कर दो आरोपियों को काबू कर लिया, जबकि एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यमुनानगर: कलानौर नाके के पास नशा तस्करों ने पुलिस पार्टी पर कार चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस टीम ने आरोपी नशा तस्करों का पीछा कर दो आरोपियों को काबू कर लिया, जबकि एक अन्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

नशीले पदार्थ की मिली थी सूचना

कलानौर पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की ओर से कार में तीन युवक नशीला पदार्थ लेकर आ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम के साथ कलानौर बार्डर पर नाकाबंदी की। कुछ देर बाद टीम को एक कार आती दिखाई दी। जब उसे रूकने के लिए इशारा किया तो चालक ने कार की गति बढ़ा दी। बैरिकेट लगाए तो चालक ने बैरिकेट में टक्कर मारी। जिससे आरोपियों ने आगे खड़े पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान नाका पर तैनात होमगार्ड कृष्ण कुमार व कुलदीप भी चोटिल हो गए। बैरिकेट तोड़कर जब कार भागने लगे तो पुलिस टीम ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

2 आरोपियों को किया काबू

पुलिस टीम ने नाहरपुर रोड पर गांव तिगरा के पास आरोपियों का पीछा कर उन्हें रोक लिया। इस दौरान कार चला रहा युवक पास ही गन्ने के खेत से भाग निकला। जबकि उसके दो साथी पकड़े गए। पकड़े गए साथियों की पहचान अंबाला के गांव समालखा निवासी सुमित कुमार व अनिल कुमार के रूप में हुई। जबकि उनके फरार साथी की पहचान दीपक के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487