Logo
हरियाणा के यमुनानगर में दोस्तों के साथ फतेहगढ़ पुल के पास शराब पी रहे हर्ष की सोम नदी में गिरने से मौत हो गई। मृतक युवक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर नदी में धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: दोस्तों के साथ फतेहगढ़ पुल के पास शराब पी रहे न्यू हमीदा कालोनी निवासी 24 वर्षीय हर्ष की सोम नदी में गिरने से मौत हो गई। मृतक युवक के परिजनों ने उसके दोस्तों न्यू हमीदा कालोनी निवासी ध्रूव व सुखविंद्र पर नदी में धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

सोमनदी में डूबा युवक

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हर्ष के जीजा गधौली निवासी सोनू ने बताया कि वह सोमवार को पत्नी पूजा के साथ ससुराल में आया हुआ था। तभी न्यू हमीदा कालोनी निवासी गोकुल घर पर आया, जिसने बताया कि उसके पास उसके साले हर्ष के नंबर से ध्रूव ने कॉल करके बताया कि फतेहगढ़ पुल के पास हर्ष सोमनदी में डूब गया है। इसके बाद वह ससुराल वालों के साथ फतेहगढ़ पुल पर पहुंचा। जहां उसे ध्रूव व सुखविंद्र मिले। सोनू ने बताया कि ध्रूव ने हर्ष की बाइक गिरवी रखवा दी थी। जिस कारण उनके बीच कुछ लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से ध्रूव हर्ष से रंजिश रखता था।

रंजिशन हत्या का लगाया आरोप

सोनू ने बताया कि रंजिश के कारण ध्रूव व सुखविंद्र अपनी कार में हर्ष को शराब पीने के बहाने फतेहगढ़ पुल के पास लेकर गए। आरोपियों ने हर्ष को नदी में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। बूडिया थाना प्रभारी जसबिंद्र सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

5379487