Logo
हरियाणा के यमुनानगर में किराए पर अकेले रहने वाले बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक के बेटे ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

यमुनानगर: चनेटी रोड पर किराये के मकान में अकेले रह रहे बुजुर्ग राकेश कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव कमरे में सड़ी गली हालत में मिला। शव से बदबू उठने पर पड़ोसियों के माध्यम से मौत का पता लगा। मृतक के बेटे कर्ण ने पिता की हत्या किए जाने का शक जताया, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

किराए पर रहता था बुजुर्ग

जानकारी अनुसार पुलिस को दी शिकायत में बूड़िया निवासी कर्ण ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई अपनी मां कल्पना देवी के साथ किराये के मकान में रहते हैं। पिता राकेश कुमार शराब का आदी था। वह अक्सर मां के साथ झगड़ा व मारपीट करता था, जिसके चलते पिता 10 वर्ष पहले उन्हें छोड़कर चला गया। वह अकेले ही दयालगढ़ गांव में किराये का कमरा लेकर रहता था। वह आटा चक्की बनाने का कार्य करता था। अब लगभग दो माह से वह चनेटी रोड पर किराये के मकान में रहता था। जब उसे पिता की मौत की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचा।

मृतक के शरीर से निकल रहा था खून

कर्ण ने बताया कि उसके पिता का शव मकान में पड़ा था। शरीर से खून निकल रहा था और शव फूला हुआ था, जिससे अंदेशा लग रहा है कि दो दिन पहले मौत हुई है। शव के हालात देखकर लग रहा है कि किसी ने उनके पिता की हत्या की है। पिता का मोबाइल भी कमरे में नहीं मिला। नंबर बंद आ रहा है। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487