Logo
हरियाणा के यमुनानगर में जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट के सामने एक कार सवार दिव्यांग युवक पर कांवड़ियों ने हमलाकर घायल कर दिया। वहीं कांवडियों ने दिव्यांग युवक की कार के शीशे तोड़ डाले और कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रादौर/यमुनानगर: सहारनपुर-कुरुक्षेत्र मार्ग पर शुक्रवार दोपहर जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट के सामने एक कार सवार दिव्यांग युवक पर कांवड़ियों ने हमलाकर घायल कर दिया। वहीं कांवडियों ने दिव्यांग युवक की कार के शीशे तोड़ डाले और कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं दिव्यांग युवक को घायल करने व उसकी कार को क्षतिग्रस्त करने के बाद कांवड़िए मौके से कैंटर लेकर फरार हो गए। हमलावर कांवड़िए कैथल जिले के बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

दादा को दवाई दिलवाने जा रहा था दिव्यांग

गांव करतारपुर निवासी अंशुल बैनीवाल ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर लगभग पौने एक बजे अपने दादा जयसिंह को गांव से रादौर दवाई दिलवाने कार से जा रहा था। इसी दौरान एसके रोड पर जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने कुछ कांवड़िये डीजे बजाकर नाचते हुए जा रहे थे। जिनमें से एक कांवड़िया उसकी कार के आगे आकर नाचने लगा। तभी वह अपनी कार आगे बढ़ाने की कौशिश कर रहे थे तो कुछ कांवड़िये उसकी कार के आगे आकर उससे बहस करने लगे और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि कांवड़ियों ने डंडों से उसकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। कांवड़ियों ने उसकी कार की छत पर चढ़कर कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में पुलिस के मौके पर पहुंचने पर कांवड़िये मौके से फरार हो गए।

राहगीरों ने कैमरे में कैद की पूरी वारदात

कांवड़ियों द्वारा दिव्यांग युवक के साथ मारपीट करने व कार को क्षतिग्रस्त करने की वारदात को राहगीरों ने अपने मोबाइल फोन में वीडियो कनाकर कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं वारदात जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस ने हमलावर कांवड़ियों के कैंटर का नंबर व तोड़फोड़ करने वाले लोगों की पहचान की है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस फुटेज के आधार पर मारपीट करने व कार को क्षतिग्रस्त करने वाले लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई करेगी।

5379487