Logo
हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक ने सात साल की बच्ची का अपहरण कर जंगल में ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जंगल में पहुंची और बच्ची का शव बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

यमुनानगर: प्लाइवुड फैक्टरी में कार्यरत प्रवासी मजदूर की सात वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर अगवा करके एक युवक ने जंगल में ले जाकर उसकी गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का पुलिस ने अदालत से चार दिन का रिमांड लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि उसने हत्या से पहले बच्ची के साथ कोई गलत काम तो नहीं किया है।

बच्चों के साथ खेलते समय किया अगवा

जानकारी अनुसार बिहार निवासी चंदन सिंह बुड़िया क्षेत्र में प्लाइवुड फैक्टरी में कार्य करता है। बुधवार को उसकी बेटी बुड़िया में घर के नजदीक अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला बिहार निवासी नरेश नामक युवक बच्ची को खाने की चीज देने का लालच देकर अगवा करके मशीन बाग नामक जंगल में ले गया। काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो चंदन सिंह व उसके अन्य परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश के दौरान बच्ची के साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बताया कि पड़ोसी नरेश बच्ची को लेकर मशीन बाग की ओर गया है।

जंगल में बच्ची का मिला शव

पीड़ित चंदन ने पुलिस को सूचना दी। रात भर पुलिस व परिजन बच्ची की तलाश करते रहे। वीरवार सुबह बुड़िया के नजदीक जंगल से बच्ची का शव बरामद हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी राजीव मिगलानी समेत अन्य पुलिस अधिकारी और फारेंसिक टीम पहुंची और सबूत एकत्रित किए। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी नरेश के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया और चार दिन के रिमांड पर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपी से की जा रही पूछताछ

पुलिस उपाधीक्षक राजीव मिगलानी ने बताया कि आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी भी बिहार का रहने वाला है और पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहता है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। बच्ची की हत्या के दौरान कोई गलत काम हुआ है या नहीं, इस बारे पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पता चल सकेगा।

5379487