Logo
पुलिस ने इस मामले में 60 वर्षीय आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त वो नशे में धुत था। पढ़िये पूरा मामला...

Yamunanagar Rape Case: यमुनानगर से 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय अधेड़ ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची ने शोर मचा दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी घबरा गया और मौके से फरार हो गया। बच्ची के परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की। यही नहीं, लोगों ने यमुनानगर की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क पर भी जाम लगा दिया। इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

आरोपी का बेटा पुलिस विभाग में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला यमुनानगर जिले के साढौरा इलाके का है। आरोपी की पहचान 60 वर्षीय चांदीराम के रूप में हुई है। चांदीराम दूध बेचने का काम करता है। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर पशुओं के बाड़े में ले गया, वहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उस दौरान जब बच्ची ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों का आरोप है कि आरोपी का बेटा पुलिस इंस्पेक्टर है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन होना चाहिए।   

सख्त कार्रवाई का आश्वासन

साढ़ौर पुलिस थाने के सामने मुख्य सड़क भी लोगों ने घंटों जाम लगाए रखा। लोगों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया जाए। इसके बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक रमेश गुलिया भी पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने लोगों को इस मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Also Read: सोनीपत में नाबालिग से दुष्कर्म, पड़ोस में रहता है आरोपी

एसपी रमेश गुलिया का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

5379487