Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में शराब पीने को लेकर बेटे ने अपने पिता की छाती में चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

यमुनानगर: सदर थाना क्षेत्र के गांव ताजकपुर में शराब पीने पर बेटे ने अपने पिता की छाती में चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

शराब पीने को लेकर हुआ झगड़ा

चौगांवा निवासी रामचंद्र ने सदर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव ताजकपुर निवासी 55 वर्षीय शीशपाल के साथ दोस्ती है। शीशपाल ने आठ अक्टूबर को सुबह ही शराब पी रखी थी। शीशपाल के पास उसके लड़के का फोन आया और उसे गांव में आने के लिए कहा। इसके बाद शीशपाल अपने घर चला गया, लेकिन काफी देर तक वह बाइक लेकर वापस नहीं आया। जब वह शीशपाल के घर पहुंचा तो उसने देखा कि शीशपाल का लड़का जगविंदर अपने पिता के साथ झगड़ा करते हुए मारपीट कर रहा है।

छाती में चाकू मारकर की हत्या

रामचंद्र ने बताया कि आरोपी जगविंदर ने चाकू निकालकर शीशपाल की छाती में मार दिया, जिससे शीशपाल घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद जगविंदर वहां से भाग गया। वह भी डर के कारण वहां से पांसरा फाटक की तरफ आ गया। इसके कुछ देर बाद उसे सूचना मिली कि शीशपाल की मौत हो गई है। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी जगविंदर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

सदर यमुनानगर थाना प्रभारी केवल सिंह ने बताया कि मृतक के दोस्त की शिकायत पर मृतक के बेटे के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस आरोपी बेटे  की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487