Logo
Yamunanagar Highway Collapsed: यमुनानगर में हाईवे पर सड़क के धंसने से आम की पेटियों से भरा एक ट्रक फंस गया। ट्रक को क्रेन की सहायता से निकाला गया। इस हादसे के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Yamunanagar Highway Collapsed: हरियाणा के यमुनानगर में हाईवे पर सड़क धंसने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आज गुरुवार सुबह पंचकूला से सहारनपुर जाने वाले हाईवे पर गोलनपुर गांव के पास यह हादसा हुआ है। जहां पर लगभग 30 फीट तक सड़क जमीन में धंस गई। इसके साथ ही आम की पेटियों से भरा एक ट्रक भी इस सड़क में फंस गया। फिलहाल ट्रक को क्रेन की सहायता से निकाल लिया गया है।

गनीमत रही कि इस हादसे में न ही किसी की जान कई और न ही कोई घायल हुआ, लेकिन हादसे के बाद से हाईवे के एक तरफ का रास्ता पूरी तरह बाधित हो गया। जिसके चलते लंबा जाम भी लग गया। इस हादसे के बाद हाईवे को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है।

हरियाणा में बारिश का अलर्ट जारी

वहीं, दूसरी तरफ हरियाणा के 22 शहरों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। इन सभी जिलों में आज गुरुवार सुबह से बादल छाए हुए हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश के 11 जिलों में भाड़ी बारिश हुई। कई जगह जलभराव हुआ और सड़कों पर एक फीट से अधिक पानी जमा हो गया।

Also Read: फतेहाबाद में कांवड़ियों का हंगामा, स्कूल बस की टक्कर के बाद भड़का गुस्सा, पथराव के बाद ड्राइवरों ने लगाया जाम

गुरुग्राम में करंट से तीन की मौत

बता दें कि बुधवार को हरियाणा के अधिकांश हिस्से में जमकर बारिश हुई, जिसके बाद कई इलाकों में जलभराव और पेड़ गिरने के जानकारी सामने आ रही है। बारिश के चलते ही गुरुग्राम इफ्को चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने से हाइटेंशन तार टूटकर नीचे पानी में गिर गई। जिससे पानी में करंट फैल गया और वहां से गुजर रहे 3 लोगों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

5379487