Logo
हरियाणा के यमुनानगर में रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवक से पंजाब के एक दंपत्ति ने साढे 15 लाख रुपए की ठगी की। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यमुनानगर: रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर गांव हिरण छप्पर निवासी युवक से होशियारपुर निवासी दंपत्ति ने साढ़े 15 लाख रुपए हड़प लिए। आरोप पंजाब के होशियारपुर निवासी कर्णवीर सिंह व उसकी पत्नी पल्लवी सैनी पर लगाया गया। पीड़ित ने धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

रेलवे में नौकरी दिलाने का दिया झांसा

जानकारी अनुसार गांव हिरण छप्पर निवासी नरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2022 में उसकी मुलाकात पंजाब के जिला होशियारपुर निवासी कर्णवीर व उसकी पत्नी पल्लवी सैनी के साथ हुई। आरोपियों ने उसे रेलवे में नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। आरोपियों ने उससे उसके दस्तावेज व नौकरी दिलवाने के नाम पर साढ़े 15 लाख रुपए मांगे। उसने आरोपियों को दस्तावेज व साढ़े 15 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद आरोपियों ने उसे जल्द ही नौकरी दिलवाने की बात कही। आरोपी उसे दस्तावेज तसदीक करवाने के लिए दिल्ली बडौदा हाउस ले गए।

नहीं मिला कोई ज्वाइनिंग लैटर

नरेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने उसके दस्तावेजों की जांच करवाई और उसे जल्द ही ज्वाइनिंग लैटर आने की बात कही। मगर काफी दिन बीत जाने के बाद भी ज्वाइनिंग लैटर नहीं मिला तो उसने आरोपियों से बात की। आरोपियों ने उसे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उसने आरोपियों से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया और उसके साथ गाली गलौच की। उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487