Logo
हरियाणा के यमुनानगर में प्रोफेसर कॉलोनी में बीती रात परिवार वालों के साथ कहासुनी होने पर एक व्यक्ति ने खुद को चाकुओं से गोद लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यमुनानगर: शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में बीती रात परिवार वालों के साथ कहासुनी होने पर एक व्यक्ति ने खुद को चाकुओं से गोद लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति शराब पीने का आदी था। शराब पीने को लेकर उसकी बीती रात परिवार वालों से कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

शराब के नशे में परिवार वालों से हुई कहासुनी

जानकारी अनुसार प्रोसेफर कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय रोहित शर्मा शराब पीने का आदी था। बुधवार देर शाम वह शराब पीकर घर आया। जिस पर उसकी परिवार वालों से कहासुनी हो गई। इस दौरान रोहित ने रसोई से चाकू उठाकर अपनी छाती में मार लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने जब उसे लहू लुहान हालत में देखा तो उसे शहर के निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

शहर यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि प्रोफेसर कॉलोनी में परिवार वालों से झगड़ा होने पर खुद को चाकू मारने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487