Logo
Jamshedpur road accident Updates: जमशेदपुर पुलिस के अनुसार, कार सवार आदित्यपुर के रहने वाले थे। हादसे के वक्त कार में कुल 8 लोग सवार थे।

Jamshedpur road accident Updates: झारखंड में भीषण हादसा हुआ। यहां जमशेदपुर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जमशेदपुर टाटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

सुबह 4 बजे सर्किट हाउस गोल चक्कर के पास हुआ हादसा
जमशेदपुर पुलिस के अनुसार, कार सवार सरायकेला-खरसावा जिले के आदित्यपुर के आरआईटी थाना क्षेत्र में बाबा आश्रम के रहने वाले थे। कार में 8 लोग सवार थे। सभी पिकनिक मनाने के लिए घर से निकले थे। लेकिन सोमवार सुबह करीब 4 बजे सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जीवित बचे दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 


पानी से भरे टब में डूबने से 2 साल की बच्ची की मौत
एक अन्य हादसे में, गढ़वा के भवनाथपुर के अरसली दक्षिणी गांव में रविवार को पानी से भरे टब में डूबने से दो साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे के वक्त परिवार के अन्य सदस्य धान कुटवा रहे थे। बेटी घर में खेल रही थी। खेलते-खेलते वह पानी से टब के पास पहुंच गई। तभी वह टब में गिर गई। जब लोगों की नजर पड़ी तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

5379487