Logo
Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले से दुरू में प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र टैंक से पानी पीने के बाद बीमार हो गए। इनकी संख्या 20 बताई जा रही है।

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले से दुरू में प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र टैंक से पानी पीने के बाद बीमार हो गए। इनकी संख्या 20 बताई जा रही है। मामला शनिवार का है। सभी छात्रों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गया। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चों की हालत स्थिर है। 

छात्र की हालत स्थिर
बता दें, घटना राजधानी रांची से करीब 80 किलोमीटर दूर दुरू में प्राथमिक विद्यालय की है। खाना खाने के बाद बच्चे स्कूल में टंकी से पानी पीने गए थे। स्कूल के शिक्षक के मुताबिक, पानी पीने के कुछ ही समय बाद कई छात्रों ने उल्टी करना शुरू कर दी और बेचैनी की शिकायत की। कुछ छात्रों ने कहा कि पानी से दुर्गंध आ रही थी। छात्रों का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनकी जांच की गई। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। 

स्वास्थ्य केंद्र का दौरा
इस मामले पर चंदवा के खंड विकास अधिकारी चंदन कुमार ने कहा कि पानी का नमूना जांच के लिए लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी दौरा भी किया। 

5379487