Logo
ग्वालियर में एक नाबालिग छात्रा ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है। फिलहाल  SDERF की टीम और स्थानीय गोताखोर छात्रा के शव को तलाशने में जुटे हैं।

MP News: ग्वालियर में एक नाबालिग छात्रा ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है। फिलहाल  SDERF की टीम और स्थानीय गोताखोर छात्रा के शव को तलाशने में जुटे हैं।

ग्वालियर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिग ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती थी। जिसका नाम नंदिनी बाथम (15) है। नंदनी ने सिंध नदी में कूदकर जान गंवा दी। मौके पर पहुंचे लोगों को सुसाइड नोट मिला है। 

सुसाइड नोट में लिखा
नाबालिग ने नदी में कूदने से पहले सुसाइड नोट लिखकर मौके पर रख दी। जिसमें लिखा-  पापा मुझे माफ कर देना मैं जा रही हूं। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर पुल पर मृतिका के जूते भी मिले हैं। 

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: दिल्ली जा रहे किसानों को भोपाल में उतारा, महाकाल के कराए दर्शन, अब भेज दिया अयोध्या​​​​​​

पुलिस को दी सूचना
इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और SDERF की टीम घटनास्थल पर पहुंची। SDERF की टीम और स्थानीय गोताखोर की मदद से छात्रा के शव की तलाश की जा रही है। मृतिका के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। 

5379487