Logo
Jabalpur Crime News: जबलपुर में एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की की दर्दनाक हत्या कर दी। दूसरे लड़के के साथ छात्रा को कार में देखा तो युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया। कार से उतरते ही छात्रा के गले में युवक ने चाकू घोंप दिया। तड़प-तड़पकर लड़की की मौत हो गई।

Jabalpur Crime News: एकतरफा प्यार में बीच सड़क पर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दूसरे लड़के के साथ छात्रा को देखकर युवक आग बबूला हो गया। छात्रा और उसके दोस्त को कार से घूमता देखकर युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया। युवक ने कार का पीछा किया। कार से उतरते ही 16 साल की लड़के के गले में चाकू घोंप दिया। छात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना जबलपुर के ओमती इलाके की है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, गुफरान (21) छात्रा के ही मोहल्ले का रहने वाला है। कपड़े की दुकान में काम करता है। छात्रा से उसकी दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोनों साथ में घूमा करते थे। इस बीच छात्रा की दोस्ती एक और लड़के से हो गई। नए दोस्त के साथ छात्रा का घूमना-फिरना गुफरान को पसंद नहीं आया। 

लड़की ने गुफरान के प्रपोजल को ठुकराया 
गुफरान ने एक दिन छात्रा को समझाया। गुफरान ने लड़की से कहा कि वो उसे बहुत प्यार करता है, लेकिन गुफरान के प्रपोजल को ठुकरा दिया। लड़की ने कहा कि वो गुफरान से कोई मतलब नहीं रखना चाहती। इसी बात से गुफरान गुस्सा गया। गुफरान घात लगाकर छात्रा के लौटने का इंतजार कर रहा था। जब उसने छात्रा पर हमला किया तो कार में मौजूद उसका दोस्त घबराकर भाग गया। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया। कार भी जब्त कर ली।

jindal steel hbm ad
5379487