Logo
MP के मैहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सड़क हादसे में नागिन की मौत के बाद नाग ने रास्ता रोक दिया। दो घंटे तक सड़क पर नाग फन फैलाकर बैठा रहा। दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

भोपाल। मैहर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सड़क हादसे में नागिन की मौत के बाद नाग ने रास्ता रोक दिया। दो घंटे तक नाग सड़क पर फन फैलाकर बैठा रहा। सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। लोग नाग के इस रूप को देखते रहे। नाग के जाने के बाद लोगों ने सड़क से आना-जाना शुरू किया। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

snake on road

दूर खड़े लोग नाग को देखते रहे 
जानकारी के मुताबिक, मामला मैहर के मुकुंदपुर का है। रीवा की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रही नागिन को कुचल दिया। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। हादसे में नागिन की मौत के बाद बड़ा सा नाग सड़क के बीचों-बीच आकर बैठ गया। दो घंटे तक नाग फन फैलाकर बीच सड़क पर बैठा रहा। नागिन के शव के पास नाग को बैठा देखकर लोगों की वहां से निकलने की हिम्मत नहीं हुई। दूर खड़े लोग इस दृश्य का वीडियो बनाते रहे। काफी देर बाद नाग वहां से किसी तरह गया, तब सड़क से लोगों का आना-जाना शुरू हो पाया।  

भगाने की कोशिश की तो नाग ने फन फैलाकर फुस्कारा 
लोगों ने बताया कि नाग दो घंटे तक फन फैलाए नागिन के बगल से लेटा रहा और पूरे सड़क पर घूमता रहा। लोगों ने भगाने का प्रयास किया तो नाग फन फैलाकर फुस्कारने लगा। फिर कुछ देर तक लोग शांत होकर नाग के नजारे को देखते रहे। काफी देर बार लोगों ने नाग को भगाने की कोशिश शुरू की, कड़ी मशक्कत के बाद नाग को भागने में कामयाबी मिली और उसके बाद लोगों का आना-जाना शुरू हुआ। 

5379487