Logo
Bhopal News: सीएम यादव ने एयर कार्गो वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा- एयर कार्गो परिदृश्य में मध्य प्रदेश एक प्रमुख भूमिका निभाने जा रहा है, मध्य प्रदेश केंद्र में है।

Bhopal News: देश की राजधानी दिल्ली में एयर कार्गो फोरम इंडिया कॉन्क्लेव 2024 चल रहा है। गुरूवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पहुंचे। इसकी जानकारी सोशल मीडिया एक्स पर दी- उन्होंने लिखा- नई दिल्ली में आयोजित 'एयर कार्गो फोरम इंडिया कॉन्क्लेव 2024' में सहभागिता की। एयर कार्गो सुविधा से प्रदेश के व्यापार को एक नयी गति मिलेगी। प्रदेश के 7 एयरपोर्ट पर एयर कार्गो के लिए संभावनाएं हैं। भविष्य में दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश का भी अपना एक एयर कार्गो हब बने, इसका हम प्रयास कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश प्रमुख भूमिका निभाने जा रहा है: सीएम यादव
सीएम यादव ने एयर कार्गो वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि  "वर्तमान में, एयर कार्गो ने परिवहन के साधन के रूप में अपने लिए एक शानदार जगह बनाई है। मैं उन्हें अखिल भारतीय मंच के गठन के लिए बधाई देता हूं।" एयर कार्गो परिदृश्य में मध्य प्रदेश एक प्रमुख भूमिका निभाने जा रहा है, मध्य प्रदेश केंद्र में है। हमारे पास 7 हवाई अड्डे हैं और हम यह देखने का प्रयास कर रहे हैं कि हमारे पास एयर कार्गो के लिए अपना केंद्र हो।

5379487