Logo
Anant radhika Pre wedding: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में स्वाद को बढ़ावा देने के लिए इंदौर से 65 शेफ जामनगर पहुंचे हैं। विशेष प्रकार के भारतीय व्यंजन को बनाने के लिए इंदौर के शेफ और उनकी टीम को बुलाया गया है। 

Anant radhika Pre wedding: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में किया जा रहा है। जिसमें दुनियाभर से मेहमान शिरकत करने पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम में स्वाद को बढ़ावा देने के लिए इंदौर से 65 शेफ जामनगर पहुंचे हैं। विशेष प्रकार के भारतीय व्यंजन को बनाने के लिए इंदौर के शेफ और उनकी टीम को बुलाया गया है। 

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन किया जा रहा है। जिसकी तैयारियां गुजरात के जामनगर में की जा रही है। इस कार्यक्रम में मेहमानों के लिए खास प्रकार के व्यंजन बनाए जा रहे हैं। जिसमें इंदौर के 65 शेफ जामनगर पहुंच चुके हैं। अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम में इंदौर के मशहूर शेफ के हाथों का बना हुआ स्वाद मेहमानों को दिया जाएगा।

इंदौर के शेफ 4 दिनों से हैं जामनगर में
इंदौर की जार्डियन होटल के शेफ और उनकी टीम को 4 दिनों से जामनगर में है। शेफ अपने साथ मिनी ट्रक में मसाले और अन्य सामान लेकर रवाना हुए हैं। इस खास कार्यक्रम में जो व्यजंन तैयार किए जा रहे है, उसमें मध्यप्रदेश के इंदौर की खुशबू रहेगी। 

भारतीय व्यंजन बनाने की मिली जिम्मेदारी
अनंत अंबानी के इस रिसेप्शन कार्यक्रम में इंदौरी शेफ कई प्रकार की मिठाईयों से लेकर नमकीन व विशेष प्रकार के व्यंजन बनाएंगे। इसके लिए मसालों को इंदौर से ही शेफ साथ ले गए, ताकि स्वाद बरकरार रहे। इस कार्यक्रम में कचोरी, भूट्टे का कीस, पेटिंस, जलेबी के अलावा नाश्ता भी इंदौर के ही शेफ तैयार कर रहे है। 

2 माह पहले मिला था न्यौता
इंदौर के शेफ को दो माह पहले खाना बनाने का न्यौता मिला था। इस कार्यक्रम में 200 से ज्यादा प्रकार के व्यंजन तैयार किए जा रहे हैं। निमंत्रण मिलते ही शेफ की टीम जामनगर जाने की तैयारी में जुट गई थी। इस कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग तरह के डिशेस परोसी जाएगी। इनमें थाई, मैक्सिकन और एशिया फूड के व्यंजन तैयार किए रहे हैं।

इंदौरी स्वाद है लाजवाब
इंदौर के स्वाद की प्रशंसा पीएम नरेंद्र मोदी भी कर चुके है। प्रवासी सम्मेलन के दौरान उन्होंने इंदौर की सर्राफा चौपाटी का जिक्र कर इंदौरी स्वाद की तारीफ की थी। इसका स्वाद उद्योगपति मुकेश अंबानी को भी पसंद आया है। जिसके कारण बेटे के प्री वेडिंग कार्यक्रम में इंदौर के शेफ के बनाए हुए व्यंजन मेहमानों को अपने हाथों से व्यंजनों का स्वाद चखा रहे है। शेफ की टीम में 20 महिलाएं भी शामिल है। ये सभी जामनगर गए शेफ भारतीय व्यंजनों को बनाने का कार्य करेंगे।

5379487