Logo
Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। भतीजी की लव मैरिज से गुस्साए चाचा ने भगाकर ले जाने युवक के पिता और छोटे भाई की दर्दनाक हत्या का दी। पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Alwar Crime News: युवक के लव मैरिज करने की पिता और उसके भाई को खौफनाक सजा दी गई। लड़की के चाचा ने उसे भगाकर ले जाने वाले युवक के छोटे भाई और उसके पिता की दर्दनाक हत्या कर दी। आधी रात को पिता अपने छोटे बेटे के साथ बस स्टैंड से लेकर घर लौट रहा था। तभी घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दोनों पर फरसे से हमला बोल दिया। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला अलवर के सदर इलाके का है।

जानें पूरा मामला 
रॉबिन और उसका बड़ा भाई गुड़गांव में फिश एक्वेरियम की दुकान पर काम करते हैं। रॉबिन बुधवार को ही गुड़गांव से अलवर लौटा। पिता सूरज (50) बेटे रॉबिन को लेने बस स्टैंड गए थे। घर से 50 मीटर दूर ही लड़की के चाचा दयाल कुमार और उसके परिवार वालों ने फरसे से दोनों पर हमला कर दिया। दोनों सड़क पर ही गिर गए। सूचना पर परिवार वाले पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने रॉबिन और सूरज को मृत घोषित कर दिया।

14 मई को कोर्ट में की थी लव मैरिज
जानकारी के मुताबिक, दयाल कुमार झुंझुने में मैरिज गार्डन में मैनेजर है। तीन दिन पहले ही छुट्टी पर आया था। उसकी भतीजी स्नेहा से रॉबिन के बड़े भाई शुभम ने 14 मई मई को कोर्ट में लव मैरिज की थी। इसके बाद शुभम गुड़गांव शिफ्ट हो गया। भतीजी की लव मैरिज की रंजिश के चलते चाचा ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। अलवर पुलिस ने पड़ोसी पहाड़ी बास कारौली निवासी दयाल कुमार (25) समेत 4 को गिरफ्तार किया है। आरोपी दयाल ने हत्या की बात कबूल ली है।  

5379487