Logo
India Vs Pakistan: ग्वालियर जिले में रहने वाले पाकिस्तान गई अंजू के परिवारजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अब अंजू और नसरूल्ला की ओर से अमेरिका में जा कर बसने की प्लानिंग भी सामने आ रही है। बता दें कि अंजू के पाकिस्तान से वापस भारत आने पर सुरक्षा एजेंसियों ने उससे पूछताछ भी की थी।

India Vs Pakistan: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रहने वाले पाकिस्तान गई अंजू के परिवारजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जिले के टेकनपुर के पास बसे बोना गांव में अंजू के पिता रहते हैं। उनकी बेटी फिलहाल भारत में है और दिल्ली में नौकरी करते हुए अपने बच्चों को पढ़ा रही है। अब अंजू का उसके पति अरविंद से तलाक की प्रक्रिया भी अंतिम चरण में है।
 
अचानक से पाकिस्तान चली गई
ग्वालियर की रहने वाली अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद से हुई थी। अंजू के 2 बच्चे हैं और एक साल पहले वह अचानक से पाकिस्तान चली गई थी। अंजू के पाकिस्तान जाने पर वह सुर्खियों में आई। अंजू ने पाकिस्तानी निवासी युवक नसरूल्ला से शादी करते हुए अपना नाम फातिमा कर लिया।

नसरूल्ला भी भारत आना चाहता है
अंजू के भारत आने के बाद नसरूल्ला भी भारत आना चाहता है, लेकिन यहां अंजू का कोई स्थाई निवासी नहीं होने के चलते उसका वीजा नहीं बन पा रहा है। अंजू की ओर से यह जानकारी दी जा रही है कि अरिवंद से तलाक होते ही वह नसरुल्ला के साथ चली जाएगी।

किराए के मकान में जीवन यापन
अंजू और नसरूल्ला की ओर से अमेरिका में जा कर बसने की प्लानिंग भी सामने आ रही है। बता दें कि अंजू के पाकिस्तान से वापस भारत आने पर सुरक्षा एजेंसियों ने उससे पूछताछ भी की थी। अब अंजू अपने पति अरविंद के भिवाड़ी के मकान में न रह कर दिल्ली में किराए के मकान में जीवन यापन कर रही है। पाकिस्तान जाने पर ग्वालियर में रहने वाले उसके पिता गया प्रसाद ने अपनी बेटी की पहले भी खूब आलोचना की।

5379487