Logo
Ashok Nagar Crime News: मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में बुधवार शाम तलवार और रॉड लेकर पहुंचे दुष्कर्म के आरोपी ने 22 वर्षीय युवती को अवगा करने कोशिश की। इस दौरान उसके माता पिता और भाई पर जानलेवा हमला कर पड़ोसियों को भी धमकाया।

Ashok Nagar Crime News: मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में बुधवार शाम हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। तलवार और रॉड लेकर पहुंचे दबंगों ने 22 वर्षीय युवती को घर से घसीट ले गए। हालांकि, युवती के पिता और भाई ने जान की बाजी लगाकर उसे छुड़ा लिया। वारदात में युवती के पिता और भाई को गंभीर चोंटे आई हैं। पुलिस ने FIR दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश कर रही। 

दरअसल, आरोपी लंबे समय से युवती के पीछे पड़े हैं। मुख्य आरोपी कालू उर्फ ​​सलीम खान ने उसके साथ पहले बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर बदनाम किया। परिजन बेटी के शादी की तैयारी कर रहे थे। एक युवक से उसका रिश्ता पक्का कर दिया। 

आरोपी को शादी की जानकारी लगी तो वह युवती और परिवार को धमकाने लगा। वह यहीं नहीं रुका बुधवार शाम 6 बजे साथी जोधा, समीर और शाहरुख के साथ युवती के घर पर धावा बोल दिया। पहले परिजनों से मारपीट की। फिर युवती को घसीटकर ले जाने लगे। विरोध करने पर उसके पिता का पैर और भाई का हाथ तोड़ दिया। मां के साथ भी बेरहमी पूर्वक मारपीट की। 

ससुराल पक्ष को भी धमकाया 
आरोपी तलवारें और रॉड लहराते हुए युवती को घर से घसीटकर ले जा रहे थे। परिवार और युवती ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाई तो भीड़ एकत्रित हो गई। आरोपी ने पहले तो लोगों को धमकाया, लेकिन भीड़ बढ़ने पर महिला को छोड़कर वह भाग निकले। हंगामे के दौरान, आरोपी ने युवती के परिवार और ससुराल पक्ष के लोगों को भी धमकाया है।  

उमंग सिंघार बोले-मुख्यमंत्री जी गुंडाराज देखिए
अशोक नगर और सागर की घटना पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सरकार निशाना साधा। एक्स X पर दो वीडियो जारी कर लिखा, मैं मध्यप्रदेश बोल रहा हूं.... मुख्यमंत्री मोहन यादव जी गुंडा राज देखिए.. यह तस्वीर मप्र में बेटियों के माता-पिता और परिजनों को डरा रही हैं। सागर नौनागिर बरौदिया में दलितों की हत्या के बाद सत्ता के कथित मठाधीशों द्वारा प्रचारित किया गया कि सीएम और सरकार अपराधियों की मौत पर मुआवजा बांटती है। अशोक नगर पुलिस ने मामले को दो दिन बाद संज्ञान में तब लिया जब विडियो वायरल हो गया। 

अशोकनगर एसपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश 
मुख्यमंत्री मोहन यादव अशोक नगर संज्ञान में आने के बाद गुरुवार को पुलिस हेड क्वार्टर पहुंचे और वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर सख्त निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने इछावर थाना प्रभारी को निलंबित करने व अशोकनगर एसपी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

 
5379487