Logo
Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑटो चालक ने पत्नी की बेरहमी पूर्वक हत्या कर दी। 21 मई की रात दोनों लोग गांव गए थे, जहां मोबाइल में किसी और के साथ उसका वीडियो देख आरोपी इस कदर भड़क गया कि गला दबाकर हत्या कर दी।

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑटो चालक ने पत्नी की बेरहमी पूर्वक हत्या कर दी। चरित्र संदेह को लेकर उनमें आए दिन विवाद होता था। हत्या के बाद आरोपी ने उसके शव को बोरी में भरकर कचरा खंती में जलाने की कोशिश की, नहीं जली तो टुकड़े कर गड्ढे में दफना दिया। पुलिस ने 9 दिन बाद गड्डा खुदवाकर महिला का शव बरामद किए हैं। 

चार साल पूर्व हुई थी शादी 
निशातपुरा पुलिस ने बताया कि करोंद के मुरली नगर निवासी सानिया पिता वसीम उद्दीन (26) की शादी पतलोन निवासी नदीम के साथ चार साल पूर्व हुई थी। नदीम ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था, लेकिन पत्नी के चरित्र पर उसे शक था। इसी बात को अक्सर उनमें झगड़े होते रहते थे। इन्हीं झंझवातों में बीच उनकी ढाई माह की बच्ची की गर्म पानी में गिर गई, जिससे मौत हो गई थी।  

बुआ के घर जाने को निकली 
सानिया और नदीम में अक्सर होने वाले विवाद के चलते वह मुरली नगर स्थित मायके में पिता के साथ रहने लगी थी। 21 मई की शाम पिता से बुआ के घर जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन वह बुआ के घर नहीं पहुंची। पिता ने कॉल किया, तो सानिया का मोबाइल बंद था। 22 मई की सुबह पिता ने उसकी निशातपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।  

वीडियो देखकर हुआ विवाद
नदीम 21 मई की रात पत्नी के साथ पतलोन स्थित अपने घर पहुंचा। यहां उसका मोबाइल चेक किया तो मोबाइल में एक वीडियो नजर आया। जिसमें सानिया एक युवक के साथ थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि नदीम में सानिया की पिटाई कर दी। वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने गला दबा दिया। जिससे सानिया की मौत हो गई।  

सरेंडर करने पहुंचा थाने
सानिया की हत्या के बाद आरोपी यहां-वहां भटकता रहा, लेकिन 30 मई को निशातपुरा थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। पुलिस पूछताछ में पूरी कहानी बयां कर दी। 31 माई की सुबह पुलिस उसे अरबलिया कचरा खंती ले जाकर सानिया के अवशेष बरामद किए। जांच के लिए इन्हें मर्चुरी मेजे। 

5379487