Logo
Bageshwar Dham Nameplate Controversy: पं धीरेन्द्र शास्त्री ने दुकानों में नेमप्लेट लगाने वाले यूपी सरकार के आदेश की तारीफ की है। उन्होंने बागेश्वर धाम के दुकानदारों को भी नेमप्लेट लगवाने का अल्टीमेटम दिया है।

Bageshwar Dham Nameplate Controversy: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के दुकानदारों को पीठश्वराधीश पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अल्टीमेटम दिया है। कहा कि अपनी दुकानों में सभी लोग 10 दिन के अंदर नेम प्लेट लगवा लें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी।

वीडियो देखें...

पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बोले-

  • बागेश्वर धाम के पीठश्वराधीश धीरेन्द्र शास्त्री रविवार को गुरु पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं को संबोधित किया। इस दौरान यूपी सरकार के आदेश की तारीफ करते हुए कहा, हम बागेश्वर धाम के दुकानदारों को भी आदेश देते हैं कि अपनी दुकानों के बाहर नेम प्लेट जरूर लगाएं। ताकि, पता चल सके कि राम वाले हैं या रहमान वाले। 
  • धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने यह भी कहा, हमें न राम वालों से दिक्कत है और न ही रहमान वालों से। हमें दिक्कत है कालनेमियों से। वैसे अपना नाम बताने में किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। 
  • पं धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा, आप जो भी हो दुकान के बाहर लिखकर टांग दें। ताकि, श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो। 10 दिन में दुकान के बाहर नेम प्लेट न लगवाने पर बागेश्वर धाम समिति विधिक कार्रवाई करेगी। शासन-प्रशासन को इसके लिए ज्ञापन दिया जाएगा। 

लखनऊ से अयोध्या पदयात्रा करेंगे धीरेन्द्र शास्त्री
धीरेन्द्र शास्त्री नवंबर में बागेश्वर धाम से ओरछा तक पदयात्रा करेंगे। इसमें 8 हजार से 10 हजार लोग याथ चलेंगे। लखनऊ से अयोध्या तक यात्रा करने का भी उन्होंने ऐलान किया है। कहा, यात्रा का उद्देश्य समाज को जगाना है। 

5379487