Logo
मशहूर भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन गुरुवार को भोपाल पहुंचे। उन्होंने हरिभूमि से खास बातचीत में तमाम मुद्दों पर चर्चा की।

भोपाल। लोग चलकर आते हैं और जिंदगी में ऊपर उठते हैं और मैं रेंगकर आया हूं और इस रेंगने में मेरे कितने घुटने और हाथ छिले हैं, यह मैं बता नहीं सकता तो बस इसी से मेरी जिंदगी के संघर्षों का अंदाजा लगाया जा सकता है... यह कहना है मशहूर भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन का। वह गुरुवार को भोपाल में थे और हरिभूमि से बातचीत में उन्होंने अपने जीवन के अनेकों पहलुओं पर चर्चा की।

राजनीति मेरे लिए सेवा है तो अभिनय मेरा भोजन 

उन्होंने कहा कि राजनीति मेरे लिए सेवा है तो अभिनय मेरा भोजन है जब मुझे इसी तरह की स्क्रिप्ट मिलेंगे जिन्हें सुनकर लगेगा कि हां यह किरदार मुझे करना चाहिए तो मैं जरूर करूंगा और आपको इसी तरह से एक अच्छा किरदार देखने को मिलेगा। 

मेरी तीन बेटियां हैं और उनमें से एक बेटी आर्मी में है

उन्होंने कहा कि मैं यह कहता हूं कि बेटियों की शादी हो लेकिन उससे पहले उन्हें अपने पैरों पर खड़े होना चाहिए, अपने भीतर एक हुनर जरूर जिंदा रखना चाहिए। मेरी तीन बेटियां हैं और उनमें से एक बेटी आर्मी में है तो मुझे इस चीज पर फक्र महसूस होता है।

सभी मिलकर नेशन फर्स्ट का नारा दें तो अच्छा

भाजपा के शासनकाल में केरल स्टोरी, कश्मीर फाइल्स जैसी एजेंडा मूवी लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब हकीकत है, सच्चाई है जिसे जनता को अवगत कराना जरूरी है, वह आगे कहते हैं कि यदि आज पूरे देश में हिंदुत्व का बोलबाला है तो यह होना भी चाहिए क्योंकि हमारा प्राचीन धर्म सनातन धर्म है और हम सभी को अपनी जड़ों को जानना बेहद आवश्यक है और अन्य धर्म के लोग भी इसी देश में रहकर एकजुट होकर नेशन फर्स्ट का नारा दें तो सभी के लिए अच्छा होगा।

भाग्यशाली कि आमिर की जगह मुझे वो किरदार मिला

मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि लापता लेडीज में आमिर की जगह मुझे किरदार मिला। इसके लिए मैं किरण मेम का आभारी हूं कि उन्हें मुझमें कुछ खास चीज तो जरूर नजर आई होगी। लेकिन अब मैंने ठान लिया है कि कोई भी गलत फिल्म नहीं करूंगा। पहले स्क्रिप्ट को ध्यान से पढूंगा, फिर ही फिल्म साइन करूंगा। 

आमिर ने देशभक्ति और राष्ट्र से ही जुड़ी हुई फिल्में बनाई

उन्होंने कहा कि आमिर खान भले ही कंट्रोवर्सी में रहे हो, लेकिन उन्होंने अब तक देशभक्ति और राष्ट्र से ही जुड़ी हुई फिल्में बनाई हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण बनेगी लापता लेडीज।

अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के लिए नए चेहरों को बनाया मुख्यमंत्री 

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बिल्कुल नए चेहरे को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमेशा ही अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक विकास पहुंचते हैं और नए चेहरे को मुख्यमंत्री बनाने का कारण यही रहा कि वह मुख्य कार्यकर्ता को ही मुख्य दायित्व सौंपने में विश्वास रखते हैं।

5379487