Logo
Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार, 14 अक्टूबर को फिर एक मासूम से दरिंदगी की घटना सामने आई है। मां ने ट्यूशन टीचर के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हिंदू संगठनों ने बागसेमनिया थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।  

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर एक मासूम दरिंदगी का शिकार हो गई। पीड़िता की मां ने ट्यूशन टीचर के बेटे के शिकायत दर्ज की है। घटना सामने आते ही हिंदू संगठनों ने थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने आरोपी का सख्त सजा दिलाए जाने की मांग की है। ताकि, ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके।   

मंगलवार शाम की घटना 
घटनाक्रम भोपाल के बागसेवनिया क्षेत्र का है। शिकायत के मुताबिक, ट्यूशन टीचर के बेटे ने मंगलवार शाम बच्ची के साथ यह हरकत की है। बेटी के शरीर पर खरोंच के निशान देख मां ने पूछा तो वह कुछ बता नहीं पाई। जिसके बाद उसने पड़ोसियों को बताया। 

मेडिकल जांच के लिए भेजा 
बच्ची की मां ने ट्यूशन टीचर के 19 वर्षीय बेटे पर शक जताया है। पुलिस ने CWC की टीम के साथ बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। कहा, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

यह भी पढ़ें: MP Police: छतरपुर में ASI की हादसे में मौत, शिवपुरी में जहर निगला, TI पर प्रताड़ना का आरोप

दूसरों के घर में काम करती है मां
विहिप पदाधिकारी ने बताया कि बच्ची के पिता नहीं हैं। मां दूसरों के घर में काम कर किसी तरह गुजारा करती है। पड़ोस में बच्ची ट्यूशन पढ़ने जाती थी, लेकिन मंगलवार को वहां से लौटते वक्त वह रो रही थी। वजह पूछने पर कुछ बता नहीं पाई। मां ने करीब से देखा तो उसके शरीर पर कई जगह खरोंच के निशान मिले। इस पर उन्हें आशंका हुई।    

5379487