Logo
Bhopal Free pizza: भोपाल में शुक्रवार 21 जून को फ्री पिज्जा के लिए करीब एक किलोमीटर लंबी कतार लग गई। होशंगाबाद रोड पर स्थित आशिमा मॉल के सामने मप्ले स्ट्रीट के पास Taranovas के नए पिज्जा आउटलेट के उद्घाटन के मौके पर यह नजारा देखने को मिला।

Bhopal Free pizza: भोपाल में शुक्रवार 21 जून को फ्री पिज्जा के लिए लंबी कतार लग गई। होशंगाबाद रोड पर स्थित आशिमा मॉल के सामने मप्ले स्ट्रीट के पास Taranovas के नए पिज्जा आउटलेट के उद्घाटन के मौके पर यह नजारा देखने को मिला। इस उद्घाटन के अवसर पर फ्री पिज्जा का ऑफर दिया गया, जिसके कारण वहां लंबी लाइनें लग गईं। फ्री पिज्जा पाने के लिए सैंकड़ों की तादाद में लाेग आउटलेट के बाहर उमड़ पड़े।

दो घंटे के लिए फ्री पिज्जा का ऑफर
नए आउटलेट के उद्घाटन के दौरान दो घंटे के लिए फ्री पिज्जा का ऑफर रखा गया था, जिसके लिए भारी भीड़ उमड़ी। लोगों ने उत्साह के साथ इस ऑफर का लाभ उठाया और लंबी कतारों में खड़े होकर अपने पसंदीदा पिज्जा का आनंद लिया। ऑफर शाम 6 बजे से शाम 8 बजे तक के लिए था। करीब दो घंटे में आउटलेट ने 3000 से ज्यादा पिज्जा की बिक्री कर दी। 

Free pizza Bhopal
Free pizza Bhopal: फ्री पिज्जा का ऑफर शाम 6 बजे से 8 बजे के लिए रखा गया था।

भीड़ बढ़ी तो बुलाने पड़े बाउंसर्स
आउटलेट खुलने के मौके पर काफी संख्या में पिज्जा लवर उमड़ पड़े। खुद आउटलेट ऑनर को भी इतनी बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद नहीं थी। ऐसे में ज्यादा संख्या में कस्टमर्स के पहुंचने पर आउटलेट को भीड़ को कंट्रोल करने के लिए बाउंसर्स बुलाने पड़े। आउटलेट की ओर से करीब 10 से 15 बाउंसर्स को तैनात करना पड़ा। 

कई लोगों को होना पड़ा निराश
यह ऑफर सीमित समय के लिए था। ऐसे में लंबी कतार होने के बावजूद समय खत्म होते ही आउटलेट ने ऑफर की टाइम लिमिट खत्म होने की अनाउंसमेंट कर दी। ऐसे में लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे कई युवक युवतियों को निराश होना पड़ा। बता दें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ज्यादातर स्टूडेंट्स पहुंचे थे। 

Free pizza Bhopal
Free pizza Bhopal

भोपाल में पहला आउटलेट
आउटलेट ऑनर मोहित ठाकुर ने बताया कि यह Taranovas का भोपाल में पहला आउटलेट है। ब्रांड ऑनर धूम्रकेतु दीक्षित ने बताया कि भारत में उनके 25 से अधिक आउटलेट्स हैं और भोपाल में इस नए आउटलेट के उद्घाटन के साथ वे और भी ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचना चाहते हैं। मोहित ठाकुर ने बताया कि वे आने वाले समय में भोपाल में और भी आउटलेट्स खोलने की योजना बना रहे हैं। लोगों ने इतनी अच्छी प्रतिक्रिया दी है जिससे हम बेहद उत्साहित हैं।

भारत में फ्री पिज्जा ऑफर का क्रेज
भारत में फ्री पिज्जा ऑफर का लोगों में काफी क्रेज है। चाहे वह किसी भी शहर में हो, पिज्जा प्रेमी इस मौके का लाभ उठाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इस तरह के आयोजनों से न सिर्फ ब्रांड की लोकप्रियता बढ़ती है, बल्कि नए ग्राहकों को भी आकर्षित करने में मदद मिलती है। साल 2018 में मुंबई के एक नए डॉमिनोज आउटलेट , दिल्ली में पिज्जा हट ने 2019 में, बैंगलोर में पापा जॉन्स ने 2020 में, पुणे में पिज्जा एक्सप्रेस ने 2021 में और कोलकाता में पिज्जा इटालियानो ने 2022 में ऐसा ही ऑफर दिया था जो बेहद सफल रहा था। 

ये भी पढें: घर पर पिज्जा कैसे बनाएं 

5379487