Logo
Mann Ki Baat: मध्यप्रदेश में बच्चियों और महिलाओं से दरिंदगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अत्याचार की बढ़ती घटनाओं को लेकर बुधवार (2 अक्टूबर) को भोपाल में बच्चियों ने PM मोदी को खत लिखकर सुरक्षा की मांग की है।

Mann Ki Baat: मध्यप्रदेश में बच्चियों और महिलाओं से दरिंदगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अत्याचार की बढ़ती घटनाओं को लेकर बुधवार (2 अक्टूबर) को भोपाल में छोटी बच्चियां सड़क पर उतरीं। बच्चियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने 'मन की बात' पोस्ट कार्ड पर लिखकर पोस्ट की है। बच्चियों ने अपने खत में लिखा-प्रधानमंत्री जी ऐसा कौन सा नंबर है जिस पर मिस्ड कॉल करके हम अपनी जान बचा सकें?

BJP सदस्य बनाने में बिजी, जनता से लेना-देना नहीं
बच्चियों ने कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के साथ पोस्ट ऑफिस जाकर पीएम मोदी को अपने मन की बात पोस्ट की है। कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला का कहना है कि आजकल जोर-शोर से भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। पूरी बीजेपी सदस्य बनाने में लगी है। पार्टी ने एक विशेष नंबर पर मिस्ड कॉल करके बीजेपी के सदस्य बनने की योजना चला रखी है। बीजेपी सदस्य बनाने में व्यस्त है। उसे आम जनता की समस्याओं से कोई भी लेना देना नहीं है।

कानून व्यवस्था कमजोर, अपराधियों में खौफ नहीं
शुक्ला ने कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था की वजह से पुलिस प्रशासन का खौफ अपराधियों के अंदर से खत्म हो रहा है। पुलिस केवल खानापूर्ति में लगी हुई है। आम जनता की सुरक्षा से उसे कोई भी वास्ता नहीं है। नतीजतन राजधानी जैसी जगह अपराध करने में अपराधी हिचकिचाते नहीं हैं। इसलिए हम माननीय प्रधानमंत्री जी से पत्र लिखकर आग्रह करते हैं कि थोड़ा मध्यप्रदेश सरकार की ओर भी ध्यान दिया जाए।

सरकार घटनाएं रोकने ठोस कदम उठाए
शुक्ला ने कहा कि राज्य सरकार अपने निजी काम में इतनी व्यस्त न हों कि अपने राज्य और राजधानी में हो रहीं ऐसी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए कोई ठोस कदम न उठाए। हम ये पत्र माननीय प्रधानमंत्री जी को भेज रहे हैं। पत्र पोस्ट करते समय रविंद्र साहू झुमरवाला, पार्षद दानिश शब्बीर, तारिक अली, अमित खत्री सहित कई लोग मौजूद रहे।

5379487