Logo
Bhopal Accident News: भोपाल के नेहरू नगर स्थित मधुरम चौराहे पर रामेश्वरी गेट के पास 7-8 सितंबर को कार चालक ने मैनिट स्टूडेंट को कुचल दिया। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों ने हिट एंड रन का केस करने की मांग की है। 

Bhopal Accident News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हिट एंड रन का केस सामने आया है। यहां तेज रफ्तार कार ने मैनिट के छात्र को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक स्टूडेंट को 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। फिलहाल, आरोपी फरार है। जबकि, छात्र की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

भोपाल के नेहरू नगर स्थित मधुरम चौराहा रामेश्वरी गेट के पास यह एक्सीडेंट 7-8 सितंबर को हुआ था, लेकिन पुलिस 5 दिन बाद भी आरोपी का सुराग नहीं जुटा पाई। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों ने हिट एंड रन का केस दर्ज किए जाने की मांग की है। 

मैनिट से पीएचडी कर रहे थे राहुल
नेहरू नगर स्थित मधुरम चौराहे में हुए इस हादसे में घायल राहुल सिंह (32) पुत्र जेबी सिंह अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे। आकृति ईको सिटी बावड़ियाकलां निवासी राहुल मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (MANIT) से पीएचडी कर रहे थे। कमला नगर टीआई ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन 5 दिन बाद भी कार और कार चालक की शिनाख्त नहीं कर सकी। 

यह भी पढ़ें: MP के इंदौर जिले में दो आर्मी अफसरों पर हमला: 6-7 गुंडों ने पहले की मारपीट, फिर बंधक बनाकर महिला मित्र से किया दुष्कर्म

स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर
राहुल के बड़े भाई अशोक सिंह ने बताया, राहुल शुक्रवार रात 9 बजे दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात घर लौटते समय रामेश्वरी गेट के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। हम लगातार कॉल करते रहे, रात 1:30 बजे उसके दोस्त ने कॉल कर हादसे की जानकारी दी। हम लोग जेपी अस्पताल पहुंचे तो राहुल की मौत हो चुकी थी।  

यह भी पढ़ें: MP में भीषण हादसा: दतिया में किले की दीवार गिरने से 9 लोग मलबे में दबे, 3 के शव निकाले, 2 को सुरक्षित बचाया

पिता की तरह प्रोफेसर बनना चाहता था राहुल 
राहुल के पिता भोपाल के प्रतिष्ठित कॉलेज में प्रोफेसर थे। दो साल पहले ही वह रिटायर हुए हैं। तीन भाइयों में राहुल दूसरे नंबर के थे। पीएचडी के बाद वह भी पिता की तरह प्रोफेसर बनना चाहते थे। राहुल के बड़े भाई अशोक सिंह MBBS, MD और भोपाल के प्रतिष्ठित एनेस्थीसिया स्पेशलिस्ट हैं। तीन हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करते हैं। छोटा भाई सिद्धार्थ भी पढ़ाई करता है। राहुल की मौत से परिवार पर गमगीन है।  

5379487