Logo
Bhopal Honey Trap: मध्यप्रदेश के भोपाल से सनसनीखेज खबर है। BHEL के सीनियर अधिकारी को ठेकेदार ने हनी ट्रैप में फंसाया और झांसे में लेकर डेढ़ लाख रुपए भी वसूल लिए। भेल के DGM की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal Honey Trap: भोपाल में फिर एक बार हनीट्रैप का मामला सामने आया है। भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (BHEL) के सीनियर अधिकारी को ठेकेदार ने हनी ट्रैप में फंसा लिया। ठेकेदार ने झांसे में लेकर भेल के DGM से दो लाख रुपए भी वसूल लिए। ठेकेदार और पैसों की मांग कर रहा था। परेशान होकर DGM ने मंगलवार को गोविंदपुरा थाने में ठेकेदार, दो महिलाओं सहित चार के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानें पूरा मामला 
गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक, शक्ति नगर में रहने वाले राजुल अग्रवाल BHEL में डीजीएम हैं। साकेत नगर निवासी शशांक वर्मा(25) भेल में स्क्रैप के ठेके लेता है। इसी सिलसिले में राजुल से शशांक लगातार मुलाकात करता रहता था। 14 अगस्त को ठेकेदार DGM को एक होटल लेकर गया। होटल में ठेकेदार ने अफसर की मुलाकात दो महिलाओं से कराई। भरोसा दिलाया कि महिला विश्वसनीय है। राजुल उसके साथ होटल चले गए। कुछ समय होटल में रहने के बाद वह रूम छोड़कर आ गए। ठेकेदार ने महिला और फरियादी की अश्लील वीडियो बना ली। 

वीडियो वायरल करने की धमकी
15 अगस्त की शाम शशांक DGM राजुल के पास आया और फोटो-वीडियो दिखाया। जिसमें राजुल रशियन लड़की के साथ नजर आ रहे थे। शशांक ने अफसर को धमकाया कि इस तरह के उसके पास 30 और वीडियो हैं। मामला शांत करने के लिए 25 लाख रुपए मांगे। डिमांड मानने से इनकार करने पर धमकी देकर कहा कि वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। 

कार से ले गया जबलपुर 
अफसर ने डरकर किश्तों में रकम देने की बात की। भेल अधिकारी से पहले 55 हजार रुपए, बाद में 50 हजार दिए। फिर 30 अगस्त को शशांक ने राजुल से 5 लाख रुपए मांगे। कार से जबलपुर ले गया। यहां यूपीआई अकाउंट से 40 हजार रुपए अकाउंट में ट्रांसफर कराए और एटीएम से 60 हजार रुपये निकलवाए। इस तरह कुल दो लाख 5 हजार रुपए वसूल लिए। फिर 10 दिन में बचे 22.50 लाख रुपए देने की शर्त पर छोड़ दिया। इसके बाद अफसर ने भोपाल आकर पुलिस से शिकायत की।

इनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज 
भेल अफसर ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी शशांक ने रशियन बताकर जिस महिला को होशंगाबाद रोड स्थित होटल में भेजा था, उसे छोड़ने दीपक आया था। लड़की उसी के साथ लौट भी गई थी। इसके बाद रेप केस में फंसाने को लेकर धमकाने लगे। मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगे।  शशांक की धमकियों से परेशान होकर अफसर ने पुलिस में केस दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के बाद शशांक उर्फ सन्नी, उसकी सहयोगी ममता द्विवेदी, दीपक भगोरे, पूजा राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज किया। शशांक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

5379487