Logo
Crime News: भोपाल की रचना कॉलोनी में हुई 12 लाख की लूट का पुलिस ने खनसनीखेज खुलासा किया है। नौकरी से निकाला तो मुनीम ने यूपी से बदमाश बुलवाकर शराब कंपनी के दफ्तर में लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों गिरफ्तार किया है।

Crime News: गबन के शक में शराब कंपनी ने मुनीम को नौकरी से निकाल दिया। बदला लेने की नीयत से मुनीम ने साजिश रची। उत्तरप्रदेश से भाड़े पर बदमाशों को बुलाया। भोपाल में ठहरने की व्यवस्था की। रचना टॉवर की रेकी कराई। मौका मिलते ही बदमाशों ने रचना टॉवर के फ्लैट में बने शराब कंपनी के दफ्तर में 12 लाख की लूट को अंजाम दिया।  विधायक और सांसदों की मल्टीस्टोरी बिल्डिंग रचना टॉवर में बंदूक की नोंक पर बदमाश 12 लाख लूटकर चले गए। वारदात के 7 दिन बाद पुलिस ने 12 अगस्त को मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है। सिलसिलेवार जानें पूरा घटनाक्रम।

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस
गोविंदपुरा स्थित रचना टॉवर में 7 अगस्त को तीन लुटेरों ने पिस्टल की नोंक पर शराब कंपनी के मैनेजर श्याम सुंदर जायसवाल (62) से 12 लाख की लूट की थी। आरोपी बिना नकाप पहने दफ्तर में दाखिल हुए और बेखौफ वारदात को अंजाम देकर भाग निकले थे। लूट करने के बाद आरोपी स्कूटी से भागे थे। स्कूटी पर तीन लोग सवार थे। एक युवती भी शामिल थी। पुलिस ने लुटेरों का रूट मैप तैयार किया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस ने युवती समेत तीन आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी है। 

यूपी के दो बदमाशों को भोपाल लाई पुलिस
जानकारी के मुताबिक, शराब कंपनी के पूर्व कर्मचारी मदन ने लूट की साजिश रची थी। आरोपी मदन भोपाल के लालघाटी में रहता है। उसने बदमाशों को भरोसा दिलाया था कि ऑफिस में कम से कम 40-50 लाख रुपए कैश रखा रहता है। मैनेजर श्याम सुंदर सुबह सबसे पहले सोकर उठते हैं। फ्लैट में रहने वाले चारों लोगों में वे सबसे बुजुर्ग हैं। उन्हें टारगेट कर आसानी से लूट की जा सकती है। पुलिस की एक टीम मदन की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश से दो युवकों को भी भोपाल ले आई है। 

5379487