Logo
MP News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल-रीवा के लिए चलाई जा रही एक और ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने प्रधानमंत्री मोदी और रेलमंत्री के प्रति प्रदेश की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया है।

MP News: मध्य प्रदेश में भोपाल-रीवा के लिए स्पेशल ट्रेन शुक्रवार से चलाई जा रही है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला भोपाल स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर भाजपा सांसद, विधायकगण, महापौर सहित रेलवे अधिकारी मौजूद भी रहेंगे।  

इस दिन चलेंगी ट्रेनें
भोपाल और रीवा के लिए चलाई जाने वाली यह ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार और रविवार को भोपाल से तथा शनिवार और सोमवार को रीवा से चलेगी। इस नई ट्रेन सेवा में यात्रियों के लिए आरक्षण की सुविधा प्रारंभ हो चुकी है। भोपाल-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन के शुरू होने से विंध्य क्षेत्रवासियों को भोपाल आवागमन में सुगम सुविधा मिलेगी। 

प्रधानमंत्री मोदी और रेल मंत्री का आभार
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने नई ट्रेन के संचालन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री के प्रति आभार जताते हुए भाजपा सरकार के सहयोग से क्षेत्रवासियों की मांग पूरी होने पर आभार जताया है। एक्स पर अपना वीडियो शेयर करते हुए मंत्री शुक्ला ने प्रदेश की जनता को बधाई दी है।

इन स्टेशनों पर पहुंचने का समय
यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए, रेलवे की ओर से भोपाल व रीवा के बीच नई सुपरफास्ट द्वि-साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। इस नई ट्रेन सेवा का उदघाटन रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म क्रमांक 6 से शुक्रवार रात 11 बजे हरी झंडी दिखाकर किया जायेगा। गाड़ी संख्या 22145 गोपाल-रीव सुपरफास्ट द्वि-साप्ताहिक एक्स्प्रेस अपने प्रारंभिक स्टेशन भोपाल से रात्रि 11 बजे प्रस्थान कर रानी कमलापति 11:13 बजे, नर्मदापुरम मध्य रात्रि 00:13 बजे, इटरर्स 00 :35 बजे, विपरिख 2: 02 बजे, लाडरवारा 2:38 बजे, नरसिंहपुर 3:12 बजे, जबलपुर 4:5 बजे, कटनी 6: 5 बजे. मैहर 6:53 बजे, सतना 7: 40 बजे और सुबह 9:15 बजे रीवा पहुंचेगी।

5379487