Logo
Bhopal News: भोपाल में बारिश के सीजन में डामरीकरण की गई सड़कें जर्जर हो गई हैं। निगम की सड़कों को बनाने के लिए स्टेटमेंट तैयार किया गया है। बारिश रुकने के बाद सड़कों के मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

Bhopal News: मध्य प्रदेश में बारिश के चलते सड़कों की हालत बेहद खराब हो गई है। गहरे गड्ढों के चलते लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश की राजधानी भोपाल में तेज बारिश के चलते लगभग सभी क्षेत्रों की सड़कें जर्जर हो गई हैं। सड़कों पर एक से डेढ़ फीट तक के गहरे गड्ढे हो गए हैं।

सड़कों के मरम्मत का काम
शहर की खस्ताहाल सड़कों की स्थिति पर महापौर मालती ने कहा कि बारिश के सीजन में डामरीकरण की गई सड़कें जर्जर हो गई हैं। निगम की सड़कों को बनाने के लिए स्टेटमेंट तैयार किया गया है। बारिश रुकने के बाद सड़कों के मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

सड़कों पर पेंच वर्क से काम
भोपाल की महापौर ने कहा कि डामर ओर सीमेंट कंक्रीट सड़कों पर पेंच वर्क से काम किया जाएगा। इसके साथ ही निगम ठेकेदारों से फ्री ऑफ कॉस्ट गारंटी पीरियड वाली सड़कों को मरम्मत करने का काम भी करवाएगा। राजधानी के जर्जर सड़कों की बात की तो इसमें जहांगीराबाद, जिंसी चौराहा, पुल बोगदा में भी सड़कें खस्ता हाल हैं।

इन क्षेत्रों में सड़कें खराब
कोलार के दानिश नगर चौराहे के पास बनी सीसी सड़कों को चौराहे तक नहीं जोड़ा गया है। यहां चौराहे के सभी ओर सड़कों पर बड़े बड़े गढ्ढे हो जाने से वाहन चालक असंतुलित हो रहे हैं। साथ ही शहर के चार इमली से तुलसी टावर की ओर से जाने वाला रास्ता उखड़ गया है। होशंगाबाद रोड पर सड़क उखड़ी हुई है, बावड़ियाकलां ब्रिज से आगे सड़क पर गड्ढे हैंबावड़िया कलां, सलैया, लहारपुर, कटारा के हाल भी ठीक नहीं है।

5379487