Logo
MP के भोपाल में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। घिनौने अपराध को छिपाने में आरोपी की मां और बहन ने भी साथ दिया। आरोपी की बहन का ह्यूमन ट्रैफिकिंग कनेक्शन भी सामने आया है।

Bhopal Crime: भोपाल के शाहजहांनाबाद में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। घिनौने अपराध को छिपाने में आरोपी की मां और बहन ने भी साथ दिया। आरोपी अतुल निहाले ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दुष्कर्म करने के 35 मिनट बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बच्ची के शव को चादर में लपेटकर बिस्तर के नीचे छिपाया। मख्खियां लगने पर शव को पानी की टंकी में रख दिया। शव सड़ने पर आ रही बदबू को रोकने के लिए फिनायल से कई बार पोंछा लगाया, लेकिन बदबू नहीं रुकी। इसी बदबू के कारण आरोपी पकड़े गए। 

बहन का निकाला ह्यूमन ट्रैफिकिंग कनेक्शन
पुलिस की जांच में आरोपी की बहन चंचल का ह्यूमन ट्रैफिकिंग कनेक्शन भी सामने आया है। पुलिस को 35 वर्षीय चंचल के मोबाइल में कई लड़कियों की तस्वीर मिली हैं। चंचल लड़कियों से शादी कराने के लिए वह कुंआरे लड़कों की तलाश करती थी। इसके बाद दो से ढाई लाख रुपए में सौदा कर शादी कराती थी। चंचल ने अपनी मल्टी में रहने वाले कई लड़कों को भी ऑफर दिया था। 

जानें पूरा मामला
भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक में मल्टी में रहने वाली 5 साल की बच्ची 24 सितंबर की दोपहर बजे लापता हुई।  कहीं नहीं मिलने पर परिजन ने पुलिस को शिकायत की। 5 थानों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने 40 घंटे तक तलाश की लेकिन बच्ची नहीं मिली। 26 सितंबर को बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को बदबू आना शुरू हुई। पड़ोसियों ने एक-एक फ्लैट की जांच शुरू की। आरोपी की बहन ने फ्लैट की जांच नहीं करने दी। पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के फ्लैट में पानी की टंकी से बच्ची का शव बरामद किया।

चूहा दिखाया लेकिन पुलिस का शक गहराया
हैरानी की बात यह है कि पुलिस जब आरोपी के फ्लैट में पहुंची तो आरोपी की बहन चंचल ने मरा हुआ चूहा दिखाकर कहा कि बदबू इसकी आ रही है। लेकिन, काफी देर तब बदबू नहीं गई तो पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस फ्लैट में अंदर घुसी और तलाशी के दौरान पानी की टंकी से बच्ची का शव बरामद किया।  

जानें कौन है अतुल निहाले? 
जानकारी के मुताबिक, आरोपी अतुल निहाले  का परिवार खरगोन का रहने वाला है। छह महीने पहले ही परिवार मल्टी में किराए पर  रहने आया था। आरोपी अतुल की मां बसंती ने पीड़ित परिवार के फ्लैट के सामने वाला फ्लैट किराए पर लिया था। बसंती की दो बेटियां चंचल और रेनू भी इसी इलाके की मल्टी के अलग-अलग ब्लॉक में रहती हैं। बसंती और उसकी दोनों बेटियां बंगलों में काम करती हैं। 

खरगोन में कई अपराध दर्ज हैं 
आरोपी अतुल एक महीने पहले ही यहां रहने आया था। आरोपी का पत्नी से दो साल से विवाद चल रहा है। अतुल की मारपीट से तंग आकर पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके चली गई थी। अतुल नशे का आदी है, वह नशा करके घर पर ही पड़ा रहता था। अतुल निहाले के खिलाफ खरगोन में आधा दर्जन केस दर्ज हैं। छेड़छाड़ के मामले में सजा भी काट चुका है। उसकी पत्नी ने भी थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज काई है।  

आरोपी ने किया बड़ा खुलासा
अतुल ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म और हत्या के बाद बच्ची के शव को एक दिन तक अंदर के कमरे में चादर में लपेट कर रखा था। काम से लौटकर मां और बहन आई तो उन्हें जानकारी दी। दोनों ने लाश छिपाने में मेरी मदद की और किसी को शक न हो, इसलिए हम सब पड़ोसियों के साथ बच्ची को तलाशते रहे। पुलिस और परिजन मेरे घर के अंदर तलाशी न ले पाएं, इसलिए हम सब कमरे का ताला बंद कर अधिकांश समय बच्ची की तलाश करते रहे। हम सोच रहे थे कि देर रात सुनसान माहौल में लाश को कहीं दूर ले जाकर फेंक देंगे, लेकिन मौका ही नहीं मिला। बदबू फैलती गई और हम पकड़ गए। 

5379487