Logo
Bhopal Today News: भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों से गुजरने वाली 58 ट्रेनों को सितंबर और अक्टूबर में निरस्त किया गया है। शहीद भवन में 'ओरछा के राजा के नाम' नाटक का मंचन किया जाएगा। एम्स में भर्ती निकली है।

Bhopal Today News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार (12 सितंबर) के दिन में कौन-कौन से बड़े कार्यक्रम होने जा रहे हैं। इसको लेकर हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'भोपाल की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और भोपाल शहर की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

भोपाल की ताजा खबरें; Live Update

  • बैरसिया में हिंदू संगठनों का विशाल प्रदर्शन
    भोपाल के बैरसिया में हिंदू संगठनों का विशाल प्रदर्शन जारी है। हिंदू संगठन 11वीं की छात्रा को अश्लील वीडियो और फोटो भेजने वाले की गिरफ्तारी का मांग कर रहे हैं। कलेक्टर ,एसपी समेत छेत्रीय विधायक थाने पहुंचे। थाने के घेराव के लिए 500 से ज्यादा लोग पहुंचे।

  • 70 से अधिक उद्यमियों ने ली BJP की सदस्यता
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद  विष्णुदत्त शर्मा ने 70 से अधिक उद्यमियों को सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक  भगवानदास सबनानी, मध्यप्रदेश कौशल विकास व रोजगार निर्माण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष  शैलेन्द्र शर्मा एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी  आशीष उषा अग्रवाल उपस्थित रहे।
  • कक्षा 1 से 5 तक के स्कूल बंद
    बारिश के चलते भोपाल में गुरुवार(12 सितंबर) को पहली कक्षा से लेकर पांचवीं और आंगनबाड़ी में बच्चों की छुट्टी घोषित कर दी गई है। मौसम विभाग ने अगले 3 दिन तक तेज बारिश होने का अलर्ट जारी किया है।
  • 58 ट्रेनें सितंबर-अक्टूबर के लिए निरस्त
    भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों से गुजरने वाली 58 ट्रेनों को सितंबर और अक्टूबर में निरस्त किया गया है। 18 ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए हैं। 2 ट्रेनें आंशिक निरस्त हुई हैं। बता दें, भोपाल रेल मंडल के से प्रतिदिन 230 ट्रेनें रोजाना गुजरती हैं।
  • 'ओरछा के राजा के नाम' नाटक का मंचन
    लोक बोली एवं नाट्य समारोह 12 से 15 सितंबर तक शहीद भवन में आयोजित किया जा रहा है। आज शाम नाटक 'ओरछा के राजा के नाम' का मंचन किया जाएगा। नाटक प्रवेश नि:शुल्क रहेगा।

यह भी पढ़ें: MP में भीषण हादसा: दतिया में किले की दीवार गिरने से 9 लोग मलबे में दबे, 2 के शव निकाले, 2 को सुरक्षित बचाया 

  • गौहर महल में करें शॉपिंग
    ज्ञानपथ शिक्षा एवं समाज कल्याण समिति द्वारा आज गौहर महल में गांधी शिल्प बाजार का शुभारंभ किया जाएगा। 17 सितंबर तक चलने वाला यह मेला दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक रहेगा।
  • एम्स में निकली सीनियर रेसीडेंट्स के पद पर भर्ती
    ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) में सीनियर रेसीडेंट्स (नॉन एकेडमिक) के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए 16 सिंतबर तक आवेदन होंगे। इसके बाद इंटरव्यू का आयोजन 26 सितंबर को होगा। ऐसे अभ्यर्थी जो तय समय अवधि तक आवेदन नहीं कर पाएंगे पर इंटरव्यू में शामिल होना चाहेंगे वे इंटरव्यू वाले दिन सीधे भी रिपोर्टिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Latest MP News 12 September 2024: ग्वालियर-दमोह में स्कूल-कॉलेज बंद, उज्जैन में मेडिकल छात्रा ने की सुसाइड

 

5379487