Logo
Bhopal video viral: भोपाल में बड़ा तालाब के वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने युवक ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल। सोशल मीडिया यूजर्स ने की सख्त एक्शन लेने की मांग।

Bhopal video viral: एमपी की राजधानी भोपाल में बड़ा कांड हो गया। बड़ा तालाब के वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने एक युवक ने पेशाब कर दिया। युवक की इस गंदी हरकत का किसी ने वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति दर्ज की है। यूजर्स ने प्रशासन से सख्त एक्शन लेने की मांग की है। 

मुंह छुपाकर भागा युवक 
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात एक युवक अपनी कार से आया और गाड़ी साइड लगाकर बड़ा तालाब के किनारे पहुंचा। फिर राजा भोज की प्रतिमा के सामने ही पेंट की जिप खोलकर पेशाब करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर रहा था। जब उसने युवक को चेहरा दिखाने के लिए कहा तो युवक मुंह छुपाकर भाग निकला।

छोटे तालाब के पास का वीडियो भी हुआ था वायरल
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स बड़ा तालाब में गंदगी फैलाने की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में भोपाल के छोटे तालाब के ऊपर बने सस्पेंशन ब्रिज पर रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं इंदौर के छप्पन दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक युवती का अर्ध नग्न होकर रील बनाने का वीडियो सामने आया था।

सरकारी अमला की ओर से नहीं आया है कोई जवाब
सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि  लोगों में कानून का जरा भी खौफ नहीं है। नगर निगम समेत तमाम संस्थाओं की ओर से लगातार जागरुकता अभियान चलाया जाता है। इसके बावजूद लोग बेशर्मी के साथ नियम और कायदा कानूनों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। अब तक इस ओर से सरकारी अमला की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

वीडियो में नजर आ रही युवक की कार
वीडियो में बड़ा तालाब के सामने गंदी हरकत करते युवक की कार भी नजर आई है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कार के नंबर की मदद से युवक का पता लगाया जाना चाहिए। साथ ही ऐसी हरकत करने वाले पर भारी भरकम जुर्माना लगाया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में कोई भी शख्स शहर के ऐतिहासिक महत्व वाली जगहों पर ऐसी हरकत नहीं करे। 

CH Govt cg Ad hbm ad
5379487