Logo
MP News: सागर जिले के बहुचर्चित कनेरादेव हत्याकांड मामले में पुलिस और प्रशासन नें सोमवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। प्रशासन की टीम इस केस में शामिल आरोपियों के बने अवैध निर्माणों में बुलडोजर की कार्रवाई की है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

MP News: सागर जिले के बहुचर्चित कनेरादेव हत्याकांड मामले में पुलिस और प्रशासन नें सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन की टीम इस केस में शामिल आरोपियों के बने अवैध निर्माणों में बुलडोजर की कार्रवाई की है। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

कुछ दिन पहले आरोपियों ने एक व्यक्ति की पीटकर-पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद सभी सबूतों को भी नष्ट कर दिया था। हालांकि इस मामले में अभी तक कुल 13 आरोपी गिरफ्तार हो चुके और एक आरोपी अभी भी फरार है। सोमवार के दिन प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। 

अवैध निर्माण को ढ़हाया
हत्या के आरोप में शामिल भाजपा नेता मस्तराम घोषी के राजघाट रोड पर स्थित अवैध रूप से मैरिज गार्डन पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। गार्डन के साथ ही दुकानों को भी तोड़ दिया गया है। इन अवैध दुकानों में वह अपने बिल्डर का ऑफिस चलाता था। दो जेसीबी मशीनों की मदद से घोषी के अवैध निर्माण को तोड़ा गया।

भारी पुलिस बल रहा मौजूद
भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच अवैध मकान को ढहाया गया। इस दौरान कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी मस्तमराम घोषी ने अवैध रूप से मैरिज गार्डन और दुकानों का निर्माण कराया था। जिसके अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए नोटिस जारी की थी। सोमवार को कार्रवाई की जा रही है।

बिना पीएम के हुआ था अंतिम संस्कार
आरोपियों ने हत्या के बाद परिवार पर दबाव बनाया था। जिसकी डर के कारण मृतक निर्मल का पुलिस को बगैर सूचना दिए अंतिम सस्कार करा दिया गया। इस मामले की जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पप्पू घोषी, बंसत घोषी, संतोष पटेल, संजेश घोषी, भाजपा नेता मस्तराम घोषी, उमेश घोषी, विजय गौंड, गगन घोषी, ऋषि घोषी, सुरेन्द्र गौंड, नीतेश अहिरवार, करन पटेल समेत 14 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या, अपहरण, साक्ष्य नष्ट करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। 

5379487